Wednesday, October 23, 2024
Begusarai

स्पोर्ट्स पल्सर का नया अवतार N-150 बेगूसराय में लॉन्च,एक्स शोरूम कीमत ₹1,18,508 

बेगूसराय।फेस्टिव सीजन के शुभ अवसर पर श्री विनायक बजाज ने बेहद पॉपुलर स्पोर्ट्स बाइक पल्सर सीरीज की एक नई बाइक N150 को लॉन्च किया गया। प्रबंधक राजू कुमार, बजाज ऑटो के ए.एस.एम. अंशुमन किशलय, बजाज फाइनेंस के सी.एस.एम. ऋषि राज, तेघड़ा बजाज के प्रोपराइटर विकास कुमार, अनुपम रेस्टोरेंट के प्रबंधक रूपक कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर बाइक को लॉन्च किया। राजू कुमार ने बताया कि इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत ₹1,18,508 है।

 

डिजाइन और लुक की बात करें तो इसका डिजाइन पल्सर N160 से मिलता जुलता है। इसमें एक तेज एलईडी प्रोजेक्टर हेड लैंप है, जो लोकप्रिय पल्सर हेड लैंप का एक एडवांस वर्जन है, इसमें भारी फ्यूल टैंक और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है, जो N160 से लिया गया है,.

 

 

फ्यूल टैंक पर एक यूएसबी पोर्ट और एक स्पीडोमीटर है। यह बाइक रेसिंग रेड, मैटलिक पर्ल व्हाइट और एबोनी ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इसमें फोर-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर-FI, एयर-कूल्ड इंजन है। इस इंजन के साथ पांच-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है जो लगभग 45-50 किमी प्रति लीटर की माइलेज प्रदान करेगी। इसमें एक एडजेस्टेबल स्टेप सीट, अंडरबेली एग्जॉस्ट और फ्लोटिंग बॉडी पैनल मिलते हैं।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!