Thursday, October 24, 2024
Samastipur

Samastipur:टैंकर से तेल कटिंग कर रहे थे बदमाश,चाय दुकानदार शोर मचाया तो बदमाशों ने मार दी गोली,रेफर

Samastipur ।मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास शनिवार की अहले सुबह बदमाशों ने एक चाय दुकानदार को गोली मारकर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया. बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश एक टैंकर से तेल कटिंग करवा रहे थे. जिसे चाय दुकानदार ने देखकर शोर मचाया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

 

 

गोली लगते ही चाय दुकानदार लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. इसके बाद सभी बदमाश एक कार पर सवार होकर फरार हो गए. हल्ला सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने परिजनों की मदद से तत्काल उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

 

 

जख्मी युवक मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली बुजुर्ग वार्ड 4 निवासी रामबली राय का 22 वर्षीय पुत्र संदेश कुमार बताया जाता है. उसे छाती के नीचे पंजरे में गोली लगी है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस जख्मी एवं उसके परिजनों से घटना की जानकारी लेकर बदमाशों की पहचान में जुट गयी है.

 

 

 

घटना को लेकर जख्मी युवक के पिता का कहना था कि उसका पुत्र संदेश रिलायंस पेट्रोल पंप के पास एनएच 28 पर चाय की दुकान चलाता है. शनिवार की अहले सुबह एक तेल टैंकर से कार सवार कुछ युवक तेल कटवा रहे थे. जिसका संदेश ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसपर गोली चला दी.

 

 

उधर, मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस घटना में शामिल बदमाशों की पहचान करने में जुटी है. तेल कटिंग कर रहे बदमाशों द्वारा ही चाय दुकानदार पर गोली चलायी गयी है. जख्मी खतरे से बाहर है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!