Tuesday, October 22, 2024
New Delhi

बूढ़ी मां और बेटी के गले पर प्रेशर के मिले निशान,दूध में जहर पिलाकर मारा परिवार,सूरत की 7 मौतों पर बड़ा खुलासा

New Delhi:Gujarat News: सूरत की श्री सिद्धेश्वर कॉम्प्लेक्स में शनिवार को मृत मिले एक ही परिवार के 7 सदस्यों की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सामूहिक आत्महत्या की इस घटना में शुरुआती तौर पर यह माना जा रहा था कि मनीष सोलंकी ने परिवार के सदस्यों को नशीला पदार्थ खिलाकर फांसी लगा ली. लेकिन बूढ़ी मां और बेटी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि दोनों की मौत गला घोंटने से हुई है. मौत से पहले सुसाइड नोट में भी जिम्मेदार लोगों के नाम नहीं लिखे हैं. फिर सामूहिक आत्महत्या किस कारण हुई यह रहस्य बना हुआ है. 

 

दरअसल, सूरत शहर के पालनपुर पाटिया इलाके में आने वाले श्री सिद्धेश्वर कॉम्प्लेक्स के सी-2 टावर के फ्लैट नंबर G-1 से शनिवार की सुबह इंटीरियर डिजाइन के कारोबारी मनीष सोलंकी (37) समेत पत्नी रीटा बेन सोलंकी, पिता कनु सोलंकी, मां शोभना सोलंकी, बेटी दिशा सोलंकी, बेटी काव्या सोलंकी और बेटा कुशल सोलंकी के शव बरामद हुए थे.

 

पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सूरत के नई सिविल अस्पताल भेजा था. तकरीबन 4 घंटे तक चली पोस्टमार्टम कार्रवाई की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ. मृतक मनीष सोलंकी के अलावा उनकी पत्नी, दो बेटियां, एक दुधमुंहा बेटा और उनके बूढ़े माता के शरीर से जहर मिला. साथ ही मृतक मनीष सोलंकी की बड़ी बेटी और उनकी माता के गले पर गले को दबाने के भी निशान मिले हैं. इस लिहाज से डॉक्टर के पैनल ने पुलिस को हत्या किए जाने की प्राथमिक रिपोर्ट दे दी है.

 

 

सूरत नई सिविल अस्पताल के आरएमओ डॉक्टर केतन नायक ने aajtak को Exclusive बातचीत में बताया, शनिवार दोपहर तकरीबन 3 से 4 घंटे तक पोस्टमार्टम चला था. सात डेड बॉडी थीं. मनीष सोलंकी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी. बाकी 6 शवों में से दो के गले पर प्रेसर मार्क थे, यानी लगा दबाया गया था. बाकी चार के ऑर्गन केमिकल एनालिसिस किया गया, जिसमें प्राथमिक दृष्टि से पॉइजनिंग लग रहा है. उसका रिपोर्ट आएगा, तब फाइनल क्लोज ऑफ डेथ दे देंगे.

 

उधारी वापस न मिलने से था त्रस्त, फैमिली को मौत देकर खुद ने लगाई फांसी; बिस्तर पर पड़े मिले 3 बच्चों के शव

 

संभावना जताई जा रही है कि इंटीरियर डिजाइनर मनीष सोलंकी ने खुद खुदकुशी करने से पहले संभवतः अपनी पत्नी, दो बेटियां, एक बेटा और अपने बूढ़े मां-बाप को दूध में जहर मिलाकर मारा होगा और उसके बाद जीवित बच्ची अपनी माता और अपनी बड़ी बेटी का गला भी दबाया होगा. इसका खुलासा प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है. बेटी और माता के गले पर मिले प्रेशर के मार्क के आधार पर अस्पताल के डॉक्टरों ने आईपीसी धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज करने की सिफारिश की है. सोर्स: आजतक

Kunal Gupta
error: Content is protected !!