Friday, October 25, 2024
Patna

Love Story;प्रेमी के साथ भागी प्रेमिका ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाली,बोली इस कारण से भाग कर की शादी

पटना।Love Story;बेतिया में प्रेमी से शादी करने के बाद जब घर वालों ने थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई तो लड़की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है।और पूरी बात बताया है। मामला जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र की है। जहां कुछ दिनों पहले जगदीशपुर थाने में एक अपहरण का मामला दर्ज हुआ था।

 

 

अब लड़की ने कहा है कि उसका अपहरण नहीं हुआ है। वह जिससे बचपन से प्यार करती थी उसके साथ है।उसके घर वालों ने झूठा अपहरण का केस किया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद लड़की ने वीडियो जारी कर पुलिस से न्याय की मांग की है।

 

प्रेमी के साथ भागकर की शादी

 

वीडियो में लड़की ने कहा कि “मैं इनसे (प्रेमी) बचपन से प्यार करती थी”। इसके बारे में जब मेरे घर वालों को पता चला तो उन लोगों ने मारने का प्लान किया। इसके बाद घर में बंद कर दिया। मारने का प्लान बनाने लगे तो मैं किसी तरह घर छोड़कर भाग कर अपनी दोस्त के यहां बेतिया आ गई और दोस्त के यहां आने के बाद उसने अपने प्रेमी को इसके बारे में बताया।

 

फिर वह से लड़के के साथ चली गई। आगे लड़की ने कहा, “मेरे घर वालों ने बिना काम का अपहरण का केस किया है। इनको (प्रेमी) और मेरी फ्रेंड को मेरे सास, ससुर, ननद, ननदोई को फंसाया जा रहा है। इन लोगों का कोई दोष नहीं है। हम अपनी मर्जी से हैं। हम अपनी लाइफ में बिल्कुल खुश हैं।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!