Sunday, October 27, 2024
Patna

“Love Story :रॉन्ग नंबर से शुरू हुई बातचीत,बंगाल की युवती को बिहार के युवक से हुआ प्यार;घर से भागी तो पुलिस ने पकड़ा

Love Story:पश्चिम बंगाल की एक युवती की बिहार के युवक से प्यार हो गया। दोनों की बात रॉन्ग नंबर से शुरू हुई। दोनों के बीच दोस्ती हुई। फिर, दोस्ती प्यार में बदल गया। इसके बाद दोनों ने भागने का फैसला किया। युवती ने युवक को हावड़ा जंक्शन बुला, उसके बाद दोनों मुजफ्फरपुर पहुंचे। यहां से दोनों पंजाब जाने की प्लानिंग में थे लेकिन रेल पुलिस ने शुक्रवार को दोनों को पकड़ लिया।

शादीशुदा निकली महिला

पूछताछ में दोनों ने भागकर पंजाब जाने की बात कही। जिसके बाद दोनों को पुलिस थाना लेकर पहुंची। उसके परिजनों से संपर्क साधा गया। जिसके बाद दोनों के परिजन मुजफ्फरपुर पहुंचे। युवती के परिजन के पहुंचने पर युवक के होश उड़ गए। युवक को पता चला की युवती पहले से शादीशुदा है।

संबंधित पोस्ट 

  1.  Ambulance का दरवाजा खुलते ही दंग रह गए लोग, मुंह छुपाती हुई निकली लड़कियां
  2. बैंड-बाजा और आतिशबाजी;बेटी को बैंड-बाजे के साथ मायके ले गए माता-पिता, देखते रहे गए ससुराल वाले
  3.  अक्षरा सिंह ने देवी गीत “माई के सजाओ रे” से किया मां दुर्गा के सौंदर्य का वर्णन, हुआ वायरल
  4.  नवरात्रि के पावन अवसर पर अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ रिलीज हुआ
  5.  पटना के होटल में महिला कॉन्स्टेबल की हत्या:पति गोली मारकर भागा;कमरे में फैला सिंदूर और खून 

मामले में थानेदार प्रवीण कुमार ने बताया कि दोनों के परिजन को थाने पर बुलाया गया था। दोनों अपने अपने परिवार के साथ जाने के लिए तैयार हो गए। जिसके बाद दोनों को परिजनों को सौंप दिया गया।

3 महीने पहले रॉन्ग नंबर से हुआ था प्यार

पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया की रॉन्ग नंबर से दोनों की बातचीत शुरू हुई। लड़के की तरफ से फोन आया था। उसके बाद लड़का एक महीना पहले लड़की से मिलने हावड़ा पहुंच गया। युवक ने पुलिस को बताया कि वह दरभंगा का रहने वाला है। लड़की पश्चिम बंगाल के कोलकाता की रहने वाली है। हावड़ा से जब युवक लौट तो युवती ने साथ भागने को कहा। जिसके बाद वह भी तैयार हो गया। घर से 1 हजार रुपए लेकर निकले। युवक हावड़ा पहुंच गया। युवती पहले से हावड़ा में मौदूज थी। इसके बाद दोनो समस्तीपुर पहुंचे। वहा से मुजफ्फरपुर जंक्शन। यहां पंजाब की ट्रेन का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान पकड़ा गया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!