Friday, October 25, 2024
BegusaraiSamastipur

“एनएच-28 पर लॉरी ने बाइक सवारों को कुचला:एक की मौत, दूसरा घायल,आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बेगूसराय में तेज रफ्तार टैंक लॉरी ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। जिससे मोटरसाइकिल पर एक सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में युवक को एक निजी स्थान में भर्ती कराया, जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

नाराज ग्रामीणों ने एनएच 28 को जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करने लगा। वहीं एनएच 28 जाम रहने से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। घटना तेघरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 की है।

मृतक युवक की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के मरसैती गांव के रहने वाले स्वर्गीय सुरेंद्र महतो का पुत्र केश्वर महतो रूप में की गई है। जबकि घायल युवक की पहचान धीरज कुमार के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस जगह कई बार एक्सीडेंट में कई लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन जिला प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि इस जगह ब्रेकर लगाने की मांग किया गया है। लेकिन इसके बावजूद भी जिला प्रशासन या स्थानीय प्रशासन के द्वारा इस पर कोई अमल नहीं किया जा रहा है। जिसके कारण लगातार यहां पर दुर्घटना होती है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!