Monday, October 21, 2024
Patna

Bihar News:सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की गई जान, अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, घटनास्थल पर हुई मौत  

Bihar news.patna .गया: जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के हरिओ गांव के समीप सोमवार को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद डाला. सड़क दुर्घटना में घटनास्थल पर ही पति-पत्नी की मौत (Gaya Road Accident) हो गई. मृतक की पहचान बोधगया थाना क्षेत्र के मस्तपूरा गांव के रहने वाला 35 वर्षीय बंटू कुमार और 30 वर्षीय खुशबू कुमारी के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मगध मेडिकल थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध कॉलेज अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

 

 

 

ट्रक ने बाइक में सामने से मारा जोरदार टक्कर- स्थानीय लोग

 

 

सड़क दुर्घटना के बाद मृतक के परिजन एएनएमएमसीएच पहुंचे. परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के पिता परमानंद ने बताया कि बंटू कुमार ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था. वहीं घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक काफी तेज रफ्तार से आ रहा था और अनियंत्रित होकर बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दिया था. इस टक्कर के बाद मौके पर लोगों पहुंचे, लेकिन घटनास्थल पर भी दोनों पति-पत्नी की मौत हो चुकी थी.

 

 

आक्रोशित लोगों ने किया मुख्य सड़क मार्ग जाम

 

 

वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने गया डोभी मुख्य सड़क मार्ग को थोड़ी देर के लिए जाम कर आवागमन बाधित कर दिया. मृतक के परिजनों ने सड़क दुर्घटना में हुई मौत को लेकर मुआवजा की मांग कर रहे थे, जिसके बाद बोधगया अंचलाधिकारी के द्वारा पारिवारिक लाभ योजना के तहत लाभ दिया गया है. मगध मेडिकल थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर से पुलिस वाहन के मालिक की पहचान करने में जुटी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!