Saturday, October 26, 2024
Vaishali

बिहार में संदिग्ध हालत में जीएनएम की छात्रा की मौत:ससुराल में मिली बॉडी,जानें पूरी कहानी

वैशाली।बिहार के वैशाली के देसरी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। घटना रविवार की है। पुलिस अधिकारी ने दोपहर में जीएनएम छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा। मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी कन्हाई भगत की 28 वर्षीय पत्नी प्रीति कुमारी के रूप में हुई है। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। महिला जीएनएम में पढ़ाई कर रही थी।

 

महिला की मां लिली देवी ने बताया कि ससुराल वालों द्वारा प्रीति को प्रताड़ित किया जा रहा था। बार-बार ससुराल वाले बोलते थे कि मायके से पैसा ले आओ। उसने आरोप लगाया कि मायके से पैसे नहीं लाने पर पति और सास, ससुर प्रताड़ित किया जा रहा था। कहा जा रहा था कि जीएनएम की पढ़ाई का खर्च अपने मायके से लाओ। मायके से पैसा नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्या कर दी गई। शव को फंदे से लटका दिया गया था। घटना के बाद आरोपी ससुराल वाले सभी फरार हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद महिला के मायके वालों को दे दिया।

 

 

 

देसरी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि विवाहिता का शव बरामद हुआ है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि घटना के बाद मौके से सभी ससुराल वाले फरार हैं। मायके वालों द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!