Thursday, October 24, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय:महिला पुलिस कर्मियों ने पानी टंकी रूम में जमाया कब्जा,कर्मी ने खाली कराने कि लगाई गुहार

दलसिंहसराय थाना परिसर में स्थित नल जल योजना के तहत निर्मित पानी टंकी के निचे बने रूम में पिछले कई महीनो से थाना में कार्यरत महिला पुलिस कर्मियों का कब्जा है.जिसे लेकर पानी सप्लाई में परेशानी हो रही है.पानी टंकी नप क्षेत्र के वार्ड संख्या 13 में है.

 

 

इसे लेकर पानी टंकी के संचालन के लिए न्युक्त कर्मी जायजपट्टी निवासी प्रदीप कुमार ने नप के इओ सुशील कुमार दास को आवेदन देते हुए शिकायत किया है कि वह बर्ष 2019 से थाना परिसर में लगे नल जल पानी टंकी में कार्य कर रहे थे. परन्तु सात माह पूर्व महिला पुलिस कर्मियों ने पानी टंकी के रूम में जमाया कब्जा लिया है.जिस कारण पानी सप्लाई में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.जिसका सत्यापन वार्ड सदस्य सुशील कुमार सुरेखा ने भी किया है।

 

 

 

वही इस पुरे मामले में इओ सुशील कुमार दास ने बताया कि टंकी रूम को लेकर स्थानीय थाना के पदाधिकारी से बात कि गई है.जो जगह कि कमी के कारण महिला सिपाही टंकी के निचे बने रूम में रहने कि बात बताये है.इसे लेकर सिटी के पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि टंकी के रूम को खाली करवा कर टंकी कि मरम्मत भी करवाया जाए जिसकी कई जगह से प्लास्टर उखड़ गया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!