Sunday, October 27, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दलसिंहसराय;दुर्गापूजा को लेकर शहर में निकाला गया फ्लैग मार्च,किया गया यह अपील

दलसिंहसराय।शहर में दुर्गा पूजा का त्योहार शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर शनिवार को प्रखंड में थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में शहरी क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकला गया।

 

फ्लैग मार्च में पुलिस पदाधिकारी और शस्त्र से लैस पुलिस बल के जवान शामिल थे। पुलिस का थाना परिसर से फ्लैग मार्च करते हुए पुरे प्रखंड के सभी पंचायत सहित शहरी क्षेत्रो में फ्लेग मार्च निकालते हुए लोगो से शांतिपूर्ण पूजा करने की अपील की। फ्लेग मार्च 32 नम्बर, महावीर चौक, गुदरी रोड, सरदारगंज चौक दोनों पदाधिकरियों ने शहर के लोगों मंगलसाह चौक, मेन बाजार होते हुए से अपील किया कि वे किसी प्रकार थाना परिसर लौटी।

इस अवसर पर की अफवाह एंव भ्रामक खबरों से नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष ने शांति सावधान रहें। साम्प्रदायिक सौहार्द पूर्वक दुर्गा पूजा संपन्न कराने के लिए बिगाड़ने वाले मैसेज को फारवर्ड सक्रिय है। करने से परहेज करें। जिला प्रशासन एंव पुलिस विभाग सोशल मीडिया पर बारीकियों के साथ नजर रख रही है। विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन 24 घंटे मौजूद ह। मौके पर अंचलधिकारी राजीव रंजन, बीडीओ मनीष कुमार, सहित सभी दरोगा मौजूद थे।

error: Content is protected !!