Friday, October 25, 2024
New Delhi

IND vs NZ: न्यूजीलैंड को हराने के बाद कप्तान रोहित शर्मा बोले- अभी हमारा काम आधा हुआ है, अब…

नई दिल्ली ।Rohit Sharma Reaction: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को हराकर लगातार पांचवीं जीत दर्ज की. वहीं, इस जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बात रखी. रोहित शर्मा ने कहा कि हमने टूर्नामेंट की शुरूआत शानदार अंदाज में की, लेकिन अभी हमारा काम महज आधा हुआ है. यहां से बैलेंस बनाकर चलना बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा कि हम बहुत दूर की नहीं सोच रहे, आगे जो होगा देखा जाएगा. फिलहाल, वर्तमान में रहना जरूरी है.

 

 

न्यूजीलैंड को हराने के बाद रोहित शर्मा क्या-क्या बोले?

 

रोहित शर्मा ने कहा कि मोहम्मद शमी ने मौके को दोनों हाथों से लपका. मोहम्मद शमी को इन पिचों का अनुभव हैं, वह शानदार गेंदबाज हैं. उन्होंने कहा एक वक्त हम सोच रहे कि हमें 300 रनों से ज्यादा का टार्गेट मिलेगा, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन काम किया. मैं अपनी बल्लेबाजी को एंजॉय कर रहा हूं. मेरा और शुभमन गिल के खेलने का तरीका अलग है, लेकिन हम एक दूसरे के खेलने के स्टाइल से भली-भांति परिचित हैं. बहरहाल, हमारी टीम जीती है, हम बेहद खुश हैं. इस वक्त कुछ ज्यादा कहना नहीं चाहूंगा.

 

रोहित शर्मा ने विराट कोहली और रवीन्द्र जडेजा के लिए क्या कहा?

 

रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली काफी सालों से ऐसी इनिंग खेलते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम मुश्किल में थे, लेकिन विराट कोहली और रवीन्द्र जडेजा ने मुश्किल से निकाल लिया. हालांकि, हमारी टीम को फील्डिंग डिपार्टमेंट में काम करने की जरूरत है. आज हमारी फील्डिंग अच्छी नहीं रही. लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं कि रवीन्द्र जडेजा वर्ल्ड के सबसे बेहतरीन फील्डरों में एक हैं. लेकिन कभी-कभार बतौर फील्डर आपसे गलतियां हो जाती हैं. भारतीय कप्तान ने कहा कि हम देश के अलग-अलग हिस्सों में खेल रहे हैं, हम लगातार ट्रेवल कर रहे हैं, लेकिन हम सब लोगों को घूमना पसंद है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!