Friday, September 27, 2024
Patna

Bihar News:माता-पिता ने कर लिया सुसाइड,कारण जान होश उड़ जायेगा

पटना।बिहार के मोतिहारी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर पति-पत्नी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया. 

 

50 वर्षीय बिनोद कुमार चौधुर और उसकी 45 साल की किरण देवी केसरिया थाना क्षेत्र के बनकट मठिया गांव के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि मृतक बिनोद पेशे से संवेदक थे और उन पर कर्ज का बोझ था. जिसकी जांच पुलिस कर रही है. इसके अलावा बिनोद और किरण के दो बेटे प्रिंस और निखिल हैं, प्रिंस की शादी हो चुकी है और निखिल अभी पढ़ाई कर रहा है.

 

पारिवारिक विवाद के चलते पति-पत्नी ने की खुदकुशी

 

 

जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला है कि प्रिंस और निखिल में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद भी होता था. बताया जा रहा है कि रोज-रोज के इस झगड़े को लेकर पति-पत्नी ने खुदकुशी की.

 

मृतक के बेटे निखिल ने पुलिस को बताया कि वो काम से चकिया गया था. उसी दौरान उसे पता चला कि मां और पिता ने आत्महत्या की कोशि की. परिवार के अन्य सदस्यों में उन्हें अस्पताल पहुंचाया. लेकिन रास्ते में ही मां की मौत चुकी थी. इसके दो घंटे बाद पापा ने भी दम तोड़ दिया.

 

 

प्रॉपर्टी को लेकर दोनों बेटों को होता थ झगड़ा

 

वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. इस घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!