Friday, October 25, 2024
Patna

बिहार; BMP-7 के जवान की सिर में गोली मारकर हत्या, छुट्टी में घर आया था

पटना।बिहार।मुंगेर: एक तरफ बिहार में दुर्गा पूजा को लेकर भक्तिमय माहौल है तो वहीं दूसरी ओर बदमाश हत्या जैसी वारदात को भी अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. ताजा मामला बिहार के मुंगेर का है. मुंगेर में सोमवार (23 अक्टूबर) की शाम बीएमपी-7 के जवान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बासुदेवपुर आउटपोस्ट से 100 मीटर की दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया गया है. बदमाशों ने जवान के सिर में गोली मारी थी.

 

 

 

मृतक जवान की पहचान अमन कुमार के रूप में की गई है. जवान अमन कुमार बम स्क्वाड में तैनात था. दुर्गा पूजा के दिन नवमी की शाम इस तरह की घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. हालांकि हत्या की वारदात को किसने अंजाम दिया है इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जाता है कि बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने बीएमपी-7 दरभंगा में तैनात बम स्क्वाड जवान अमन कुमार के सिर में गोली मारी और फरार हो गए.

 

 

घर से बाहर घूमने के लिए निकला था जवान

 

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ सहित कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है. मृतक जवान के परिजनों के अनुसार अमन कुमार शनिवार (21 अक्टूबर) को दुर्गा पूजा की छुट्टी में घर आया था. सोमवार की शाम करीब 6:30 बजे अमन घूमने के लिए बाहर निकला था. इसी दौरान घात लगाए बदमाशों ने सिर में गोली मार कर अमन कुमार की हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया अस्पताल

 

 

वहीं इस मामले में एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि हत्या के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी और मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. वहीं दूसरी ओर इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है. लगातार इसी जगह पर बीते तीन महीने में हत्याएं हो चुकी हैं. घटना के बाद फिलहाल पुलिस अनुसंधान में जुटी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!