Saturday, October 26, 2024
MuzaffarpurPatna

Bihar News;बस ने ऑटो को मारी टक्कर..पिता-पुत्र समेत 4 की मौत,बाइक सवार को बचाने में हुई घटना  

पटना।मुजफ्फरपुर में रविवार को भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सुजावलपुर चौक के पास NH-28 पर एक तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसा सकरा थाना क्षेत्र के सुजावलपुर स्थित हाईवे पर हुआ है।

 

 

बताया जा रहा है कि बाइक सवार को बचाने में बस अनियंत्रित हो गई और यात्रियों से भरी ऑटो को रौंद दिया। घटना में ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि, ऑटो में कितने लोग सवार थे इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

मृतकों में मो. मकसूद और उनके बेटे आशिक अली के साथ साथ मो.साबिर हैं, जो सुजावलपुर गांव के रहने वाले थे। एक मृतक की पहचान अब तक नहीं की गई है।

 

 

ऑटो मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर की तरफ जा रही थी। वहीं, टूरिस्ट बस समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर की तरफ आ रही थी। इसी दौरान बाइक बीच में आ गई और उसे बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार से आ रही बस अनियंत्रित हो गई और ऑटो से जा टकराई। बाइक सवार समस्तीपुर की ओर जा रहा था।

 

इधर, सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना मिली है। बस ने ऑटो को रौंद दिया है। चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!