Sunday, October 27, 2024
Patna

नवरात्रि के पावन अवसर पर अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ रिलीज हुआ

पटना ।भोजपुरी सिनेजगत में युवा दिलों की धड़कन नाम से मशहूर सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू का नवरात्र स्पेशल गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ आज रिलीज हो गया है. इस गाने में कल्लू ने माता के दरबार में खड़े होकर उनकी सराहना की है. गाने के जरिये कल्लू ने माँ दुर्गा का स्मरण भी किया है और इस पावन पर्व के बारे में सुरीली प्रस्तुति दी. इस गाने को कल्लू ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है, जो अपनी आवाज से दर्शकों को मन्त्रमुग्ध कर देते हैं. ऐसे में कल्लू और शिवानी ने मिलकर एक खूबसूरत गाना लेकर आये हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

 

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=gDvh5hnsfu0

 

कल्लू का गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ टी – सीरिज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है, जिसे कल्लू के चाहने वालों के साथ देवी मां के भक्त भी खूब पसंद कर रहे हैं. वहीँ गाने को लेकर कल्लू ने कहा कि जगत जननी माँ अम्बे की महिमा निराली है. वे अपने भक्तों की तारणहार हैं. उनका श्रृंगार शक्ति है, उनका स्वाभाव दयालु है. ऐसी मां अम्बे को मेरा बारम्बर प्रणाम. मैं अपने चाहने वालों से आग्रह करूंगा कि माता के इस गीत को अपना आशीर्वाद दें. आपके आशीर्वाद और आप सबों के स्नेह से यह गाना सफल हो पायेगा. इसलिए इसे जरुर सुनें और अपने परिवार व दोस्तों के बीच इस गाने को शेयर करें.

 

इधर, टी – सीरिज हमार भोजपुरी के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने बताया कि गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ एक बेहद श्रद्धापूर्ण गाना है. लोगों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. माता की पूजा के बीच आप इस गाने को खूब एन्जॉय कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ में अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह की आवाज कर्णप्रिय है. इसके संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं. गीतकार आशुतोष तिवारी हैं. गाने में काजल राज, ख़ुशी यादव और देबो श्री हैं. प्रोजेक्ट को-ऑर्डिनेशन (टीम टी-सीरीज़) सोनू श्रीवास्तव और परिकल्पना- अरबिंद मिश्रा हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!