Tuesday, October 22, 2024
New Delhi

New Delhi;चोर का फोन लेकर भागा दूसरा चोर, बीच सड़क पर हुआ जबरदस्त हंगामा

New Delhi;उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भीड़ ने युवक को पकड़ लिया और बीच सड़क उसे जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि आरोपी मोबाइल छीनकर भाग रहा था. पिटाई के बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने युवक से मोबाइल बरामद कर लिया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

यह घटना कोतवाली इलाके के मेडिकल कॉलेज के सामने हुई. अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने बताया की युवक से मोबाइल बरामद लिया गया है और पुलिस पूरे मामले में आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है. आरोपी की पहचना सोनू नाम के युवक के तौर पर हुई है.

 

एक चोर दूसरे चोर का फोन लेकर भागा

 

 

बताया जा रहा है कि सोनू ने पहले एक दोस्त के साथ बैठकर शराब पी, फिर एक चोर ने दूसरे चोर से मोबाइल गिरवी रखने की बता कही. दूसरा चोर जब पहले चोर का फोन लेकर भागा तो दूसरा उसके पीछे भागा और चोर कहकर चिल्लाने लगा.

 

भीड़ ने चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया

 

जैसे ही यह शोर मौके पर मौजूद लोगों ने सुना तो उसे पकड़ लिया और बीच सड़क उसकी धुनाई कर दी और पुलिस को हवाले कर दिया. पकड़ा गया पहला चोर हरदोई तो दूसरा सीतापुर का है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से लिया जा रहा है, इस गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों का पता लगाने की कोशिश की जरी है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!