Friday, October 25, 2024
New Delhi

Friendship:दारोगा और बंदर की गजब दोस्ती,लोग बोले- प्यार की भाषा सब समझते हैं

नई दिल्ली ।उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पर्स चोरी होने की सूचना पर पहुंचे दारोगा की बंदर से दोस्ती हो गई. इसके बाद बंदर दारोगा की गोद में बैठा रहा. मौके पर मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देख तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि प्यार की भाषा पशु पक्षी सभी समझते हैं. 

 

जानकारी के अनुसार, यह मामला मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र इलाके का है. यहां रामपुर दोराहा पुलिस चौकी के दारोगा ओम शुक्ला एक मामले की जांच करने पहुंचे थे. दरअसल, एक महिला ने अपना पर्स चोरी हो जाने की शिकायत की थी. शिकायत करने वाली महिला ने एक अन्य महिला पर चोरी का आरोप लगाया था.

 

 

 

 

इस सूचना के बाद जब दारोगा ओम शुक्ला जांच करने मौके पर पहुंचे तो वहां पर्स एक बंदर के पास दिखाई दिया. इसके बाद पुलिस ने जैसे-तैसे बंदर के पास से पर्स को उठाया. इस दौरान सब इंस्पेक्टर ओम शुक्ला ने बंदर को बिस्किट खिलाकर पर्स हासिल किया. बिस्किट खिलाने के साथ ही ओम शुक्ला की बंदर से दोस्ती हो गई. इसके बाद बंदर ओम शुक्ला की गोद में आकर बैठ गया.

 

 

मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सब इंस्पेक्टर एक चारपाई पर बैठे हैं, वहीं उनके साथ गोद में बंदर भी बैठा है. दारोगा के साथ बंदर की ये दोस्ती सोशल मीडिया पर चर्चा में है.  बता दें कि इससे पहले भी सब इंस्पेक्टर ओम शुक्ला के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें वह नाले में फंसी गाय को बचाते हुए दिखाई दिए थे.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!