Sunday, October 27, 2024
Patna

नीतीश कुमार के बाद Lalu Yadav ने पटना में दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचकर की पूजा

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आज पटना में डाक बंगला क्रॉसिंग स्थित दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचे। पंडाल में पूजा करने के बाद उन्होंने कहा कि माता ने मुझे बुलाया था, आशीर्वाद लेने के लिए वे यहां आए हैं। लालू यादव के साथ वरिष्‍ठ राजद नेता जगदानंद सि‍ंह भी नजर आए।

 

 

इसके पहले सीएम नीतीश कुमार और मंत्री विजय चौधरी भी डाक बंगला क्रॉसिंग स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में दर्शन के लिए आए। माता रानी के दर्शन करने के बाद दुर्गा पूजा पंडाल समिति‍ के सदस्‍यों ने सीएम और मंत्री विजय चौधरी का सम्‍मान किया।

 

 

 

राजद कार्यालय में श्रीकृष्ण सिंह की जयंती मनायी गयी

राजद प्रदेश कार्यालय में शनिवार को प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती मनायी गयी। जयंती समारोह की अध्यक्षता राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष वृषिण पटेल ने की।

 

श्रीबाबू के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर पार्टी नेताओं ने उनके व्यक्तितत्व व कृतित्व पर प्रकाश डाला। वृषिण पटेल ने कहा कि श्रीकृष्ण सिंह ने अपने काम और किरदार से लंबी रेखा खींची। उनके शासन काल में विकास के मानक पर बिहार में सारे काम किए गए।

 

कार्यक्रम में यह तय हुआ कि राजद श्रीबाबू की जयंती एक पखवारे तक मनाएगा। राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता करुणा सागर ने इस अवसर पर कहा कि श्रीकृष्ण सिंह आधुनिक बिहार के निर्माता थे। प्रगेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि श्रीबाबू सियासत की सूचिता के प्रतीक थे।

 

उनके कार्यकाल में जमींदारी समाप्त करने वाला देश का पहला राज्य बिहार बना। इस मौके पर पूर्व सांसद राजनीति प्रसाद, राष्ट्रीय महासचिव बीनू यादव, पूर्व विधायक फुलेना सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष मधु मंजरी व संजय यादव ने भी अपने विचार रखे।”

Kunal Gupta
error: Content is protected !!