Friday, October 25, 2024
Vaishali

कराटे चैंपियनशिप में सामर्थ्य स्कूल के 13 ने स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक जीता,दिया बधाई 

वैशाली।हाजीपुर।बिहार सेइको काई चैंपियन ऑफ चैंपियंस कप कराटे चैंपियनशिप में हाजीपुर सामर्थ्य स्कूल के 13 प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने अपने खेल प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक जीत कर संस्थान और अपने माता पिता को गौरवांवित किया। राजधानी पटना स्थित डॉन बॉस्को एकेडमी दीघा में बिहार सेइको काई कराटे इंटरनेशनल इंडिया के तत्वावधान में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें बालिका वर्ग में 5वीं वर्ग की छात्रा नंदिनी राय और अंशिका सिंह ने रजत पदक प्राप्त किया।

 

6वीं की छात्रा समृद्धि ने रजत और तन्वी कुमारी ने कांस्य पदक प्राप्त किया। बालक वर्ग में 4थीं वर्ग के तन्मय कुमार ने रजत पदक और यश राज ने कांस्य पदक प्राप्त किया। 6वीं वर्ग के कार्तिकेय कुमार ने कांस्य पदक, 7वीं वर्ग के आयुष कुमार ने स्वर्ण पदक, अभिमन्यु कुमार, हर्ष आनंद और विवेक शर्मा ने रजत पदक एवं आयुष राज और अंशुमन कश्यप ने कांस्य पदक प्राप्त कर विद्यालय और जिले को गौरवान्वित किया।

 

प्रतियोगिता में स्कूल के बच्चों ने अपने कोच एवं प्रशिक्षक रवि कुमार राय और टीम प्रभारी खुशबू कुमारी के नेतृत्व में अपनी उत्कृष्ठ खेल का परिचय देते हुए अलग अलग वर्ग में स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक प्राप्त किया। बिहार के जेनरल सेक्रेटरी पंकज कांबली ने इन बच्चो को मेडल और सर्टिफिकेट दे कर बधाई दी। वहीं सामर्थ्य कोच एवं टीम प्रभारी को मोमेंटो दे कर सम्मानित भी किया। संस्थान के खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर शिक्षकों ने प्रतिभागी खिलाड़ियों को बधाई दिया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!