Sunday, October 13, 2024
Patna

“युवती का गंडक नहर से मिला शव,प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की जताई जा रही आशंका

गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोनहुला गांव के पास स्थित गंडक नहर से एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतका की पहचान उत्तर प्रदेश के तरेया सुजान जमसड़ी बाजार गांव निवासी सादिक अंसारी के 18 साल की बेटी सब्बू खातून के रूप में की गई।दरअसल इस मामले में मृतका के भाई मंजूर अंसारी ने बताया कि वह पिछले रविवार यानी की 27 अगस्त को घर से निकली थी। काफी देर बाद घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन की गई। तभी उसके प्रेमी का फोन आया कि वह पुल से नहर में कूद रही है, उसे बचा लीजिए।

इसके बाद जब मृतक का भाई वहां पहुंचा तो न ही बहन का और न ही प्रेमी का पता चल सका। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं पता नहीं चल सका।

इस बीच उसके शव का खोजबीन किया ही जा रहा था कि तभी सोनहुला गांव के पास गंडक नहर में तैरता हुआ बॉडी देखा गया। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतका के भाई ने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से यूपी के सलेमगढ़ बस बसड़ीला गांव निवासी असलम अंसारी के साथ प्रेम करती थी। असलम गांव के पास ही पढ़ाने आता था, जहां मृतका पढ़ने जाती थी। वह 12वीं की छात्र थी। पढ़ाई के दौरान ही उसके साथ प्रेम हो गया था। दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन अभी तारीख तय नहीं हुआ था। इसी बीच यह घटना घट गई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!