Sunday, September 22, 2024
Samastipur

मोबाइल चोरी के आरोप मे दोस्त की पोल से बांधकर पिटाई,पीड़ित बोला-जेब में रख दिया

समस्तीपुर में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक पंकज शाह (23) की बांधकर पिटाई की गई। पिटाई का आरोप उसने अपने दोस्तों पर ही लगाया है। मामला कर्पूरीग्राम थाने के पुनास बदौलिया गांव का है। दरअसल, सोमवार की रात मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। युवक लगातार रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन फिर भी लोग उसको पीटते रहे।

पंकज शाह ने बताया कि सोमवार देर शाम गांव का ही सुबोध राम उसे बुलाकर ले गया। रात डेढ़ बजे वह उनके घर पर खाना खा रहा था। फिर उसे याद नहीं कि उसके जेब में क्या रख दिया गया। अचानक वह अपना फोन ढूंढने लगा। फिर चोरी का आरोप लगाकर मेरी बेरहमी से पिटाई की गई।

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को मुक्त कराकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर, कपूर्रीग्राम थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। नगर पुलिस ने उसका फर्द बयान लिया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने करवाया मुक्त

पीड़ित ने बताया कि सोमवार देर शाम गांव का ही सुबोध राम उसे बुलाकर ले गया। रात डेढ़ बजे वह उनके घर पर खाना खा रहा था। फिर उसे याद नहीं कि उसके जेब में क्या रख दिया गया। इसी दौरान सुबोध, सुदनराम, युगेश्वर रा, लक्ष्मण राम ने उसे बिजली के पोल से बांध दिया और बेरहमी से पिटाई करने लगे। वह लगातार रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। उधर, घटना की सूचना मिलते ही परिजन, मुखिया और पंचायत समिति के सदस्य मौके पर पहुंचे, लेकिन लोगों ने उसे नहीं छोड़ा। बाद में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुक्त कराया।

क्या बोले थानाध्यक्ष

कर्पूरीग्राम थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी के बाद पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया था। पीड़ित को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया था। पीड़ित ने पुलिस के समक्ष बयान दिया है। उन्हें अभी फर्द बयान नहीं मिला है। फर्द बयान मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वायरल हो रहे वीडियो की भी जानकारी उन्हें मिली है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!