Sunday, September 22, 2024
Patna

कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर 7वीं की छात्रा को किया बेहोश,3 दिन तक 7 लोगों ने किया गैंगरेप, 6 गिरफ्तार

भागलपुर में 7वीं क्लास की छात्रा के साथ 7 लड़कों ने गैंगरेप किया। आरोपियों ने उसे 3 दिनों तक एक बंद कमरे में रखा और उसके साथ रेप करते रहे। लड़की ने बताया कि आरोपियों ने पहले उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर बेहोश किया फिर उसके साथ दरिंदगी की। आसपास के लोगों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई।

25 अगस्त को इस मामले का खुलासा हुआ था। पुलिस ने सोमवार 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके पहले रविवार को 4 और आरोपियों की गिरफ्तार हो चुकी है। मामले में एक आरोपी फरार है उसकी तलाश जारी है।

इस दौरान पुलिस ने पीड़िता को भी बरामद किया। जिसे बाद में अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया। वहीं, पुलिस ने चारों युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, 25 अगस्त को 7वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ बंद कमरे में 7 लोगों ने गैंगरेप किया।स्थानीय लोगों से मिली गुप्त सूचना के आधार पर जोगसर थाना पुलिस ने छापेमारी कर चार लड़कों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही नाबालिग युवती को भी बरामद किया गया। पुलिस गिरफ्तार युवकों से पूछताछ कर रही है।

सूचना के आधार पर छापेमारी करने जाती स्थानीय पुलिस।
पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में खुलासा किया कि उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया था। जिसके बाद 7 युवकों ने उसके साथ तीन दिनों तक गैंगरेप किया। विरोध करने पर वो जान मारने की धमकी देते थे।

पुलिस ने इस कांड के मास्टरमाइंड अभिषेक को भी गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि एक आरोपित उत्कर्ष राज उर्फ राइडर अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है। बीते सोमवार को फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सैंपल कलेक्ट किए हैं। वहीं पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामान, ब्राउन शुगर, सिगरेट, हुक्के और गांजे के अवशेष भी मिले हैं।

 

बीते 25 अगस्त को घूमने के दौरान बहला फुसलाकर ले गए थे आरोपी

बता दें कि बीते 25 अगस्त को छात्रा भागलपुर के सैनडिस्क कंपाउंड घूमने गई थी। वहां अभिषेक और राइडर से मुलाकात हुई। दोनों उसे बहला फुसलाकर जोगसर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजीव राय के मकान में ले गए। जहां उन्होंने दोस्तों के साथ मिलकर रेप किया। इसके बाद वहां से हटकर पास के निरंजन राय के मकान में किराए पर रह रहे एक दोस्त आदित्य के पास ले गए और फिर सभी ने मिलकर फिर नाबालिग छात्रा का रेप किया।

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सामूहिक दुष्कर्म के 6 आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
मामले पर पुलिस पदाधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सामूहिक दुष्कर्म के 6 आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक अन्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!