Sunday, October 27, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

एक हजार रुपये लेकर गर्लफ्रेंड के साथ नई जिंदगी शुरू करने निकला था युवक, पैसे खत्म हुए तो ..

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस को गश्त के दौरान एक प्रेमी जोड़ा मिला, जो रात होने की वजह से मंदिर में ठहरा हुआ था. पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि दोनों को फेसबुक पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था. युवक घर से एक हजार रुपये लेकर प्रेमिका के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करने निकला था, लेकिन रास्ते में पैसे खत्म हो गए तो रात में मंदिर में ठहरना पड़ा. पुलिस की नजर पड़ी तो पूछताछ की, इस दौरान पूरा मामला सामने आया. पुलिस ने दोनों को परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र में देर रात गश्त के दौरान पुलिस को एक मंदिर में प्रेमी युगल मिला. पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि युवक मुजफ्फरपुर के मोतीपुर का रहने वाला है. वहीं उसकी प्रेमिका सीतामढ़ी के नानपुर की रहने वाली है.

दोनों का एक-दूसरे से संपर्क एक साल पहले फेसबुक से हुआ था. दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद एक दिन दोनों घर से एक हजार रुपये लेकर नई जिंदगी की शुरुआत करने निकल पड़े. युवक ने बाइक में 500 रुपये का पेट्रोल भरवाया और 5 सौ रुपये जेब में लेकर प्रेमिका के साथ चल दिया. रास्ते में 500 रुपये खर्च हो गए.

इसी बीच मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिघार NH किनारे हुनामान मंदिर के पास पेट्रोल भी खत्म हो गया. रात होने के कारण दोनों मंदिर में रुक गए. गश्त के दौरान पुलिस की नजर दोनों पर पड़ी तो पुलिस ने पूछताछ की. इसके बाद पूरा मामला सामने आ गया. पुलिस दोनों को थाने ले गई और उनके नाम पते का सत्यापन किया. इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया और पीआर बॉन्ड लेकर परिजनों के हवाले कर दिया.

डीएसपी बोले- दोनों को दी गई है चेतावनी

इस मामले में टाउन डीएसपी राघव दयाल ने कहा कि सदर थाना क्षेत्र के दिघरा में गश्त के दौरान प्रेमी युगल मिले थे, जिन्हें थाने लाकर नाम पते का सत्यापन किया गया और पीआर बॉन्ड लेकर परिजनों के हवाले कर दिया गया. दोनों को भविष्य में इस तरह की गलती नहीं करने की हिदायत दी गई.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!