Friday, October 25, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;ज्वेलरी दुकान में हुए लूट का पुलिस ने किया खुलासा,हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के शिवनाथपुर स्थित जेवर दुकान में हुए लूट मामले का जिला पुलिस की टीम ने रविवार को खुलासा कर लिया। इस मामले में पुलिस ने हथियार के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देसी पिस्टल, गोली, 3 मोबाइल और एक बुलेट बरामद की गई है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भूईधारा गांव निवासी मनमोहन मुकुंद सोनू, इसी थाने के मूसापुर गांव के अभिषेक कुमार और भूईधारा गांव के संजीत कुमार के रूप में की गई है। यह जानकारी रोसरा के डीएसपी शिवम कुमार ने रविवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी।

 

गिरफ्तार बदमाश
डीएसपी ने बताया कि गत 3 नवंबर को किरण ज्वेलर्स नामक सोना चांदी की दुकान में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद एसआईटी का गठन किया था। जो लगातार इस मामले पर काम कर रही थी। 1 जुलाई को उक्त कांड में वांछित अपराधी मनमोहन मुकुंद को गिरफ्तार किया गया। जिस से पूछताछ की गई तो इसके बाद दोनों बदमाशों को भी पकड़ा जाए।

गत वर्ष 3 नवंबर को हुई थी लूट की घटना

डीएसपी शिवम कुमार ने बताया कि गत वर्ष 3 नवंबर की शाम बाइक सवार बदमाशों ने शिवनाथपुर स्थित किरण सिलेबस पर धावा बोलकर लाखों रुपए मूल्य के जेवरात की लूट कर ली थी। इस घटना के बाद एसपी के निर्देशानुसार एसआईटी का गठन किया गया था। छापेमारी के दौरान विभूतिपुर थाना अध्यक्ष संदीप कुमार पाल के अलावा जमादार दिनेश कुमार सिंह राजेश कुमार सिंह मौजूद थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!