Monday, October 21, 2024
Ajab Gajab NewsIssues Problem NewsSamastipur

Samastipur; जलाभिषेक के बहाने प्रेमी संग भागी एक बच्चे की मां,पति बोला Facebook पर 2 साल पहले हुई दोस्ती

Samastipur;समस्तीपुर में सावन में भगवान शंकर का जलाभिषेक करने के बहाने एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। महिला का एक बच्चा भी है। पति उसे खोज रहा है, और पत्नी के लापता होने की शिकायत थाने में की है।

बताया जा रहा है कि दो साल पहले (Facebook) फेसबुक के जरिए एक बच्चे की मां श्यामभरि मिश्र (30) रितेश (25) के टच में आई। दोनों में बातें होने लगी। श्यामभरि का पति भास्कर कुमार (38) गोवा में रहकर नौकरी करता है।

वैशाली जिले के पातेपुर के रहने वाले पति भास्कर कुमार (38) ने नगर थाने में आवेदन दिया है। भास्कर ने दोनों के बीच व्हाट्सएप पर होने वाली बातचीत को शेयर किया है। पति ने शहर के धरमपुर के रहने वाले रितेश उर्फ सोनू पर पत्नी को भगाने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि महिला को आखिरी बार लोगों ने शहर के थानेश्वर स्थान मंदिर में देखा था।

मानसिक रूप से बीमार है पत्नी- पति

भास्कर का कहना है कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से थोड़ी बीमार है। वह गोवा में रहता थे। पत्नी वैशाली के पातेपुर में सास-ससुर के साथ रहती थी। इसी दौरान समस्तीपुर के रितेश से दोनों की फेसबुक से दोस्ती हुई। दोनों फोन पर भी बातचीत करने लगे।

पति का आरोप है कि इस दौरान वह मायके जाने के बहाने समस्तीपुर आकर युवक से मिलने लगी। उसकी पत्नी का मायका दरभंगा जिले में है। फिर दोनों काफी करीब हो गए।

जलाभिषेक के लिए घर से निकली थी

पति के अनुसार उसकी पत्नी सावन के पहले दिन 4 जुलाई को जलाभिषेक के लिए घर से निकली थी। लोगों ने काफी देर तक समस्तीपुर थानेश्वर स्थान मंदिर में उसे देखा था। फिर वह घर नहीं लौटी। वहीं 5 जुलाई की शाम महिला के पति ने नगर थाने में आवेदन दिया। इस दौरान युवक के धरमपुर स्थित घर भी गए, लेकिन युवक घर पर नहीं मिला। इससे उसका शक और बढ गया है।

क्या बोले नगर थानाध्यक्ष

नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विक्रम आचार्या ने कहा कि पातेपुर के एक युवक ने आवेदन दिया है। वहीं महिला पातेपुर से निकली है, इसलिए युवक को पातेपुर थाना जाने की सलाह दी गई है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!