Thursday, October 24, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;एक करोड़ की लागत से बनेगी 11 से अधिक सड़कें,विधानसभा उपाध्यक्ष ने किया शिलान्यास

समस्तीपुर.बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष और समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर विधानसभा के विधायक महेश्वर हजारी ने रविवार को कल्याणपुर विधानसभा के विभिन्न पंचायतों के 11 जगहों पर पीसीसी सड़कों का शिलान्यास किया। उन्होंने मुक्तापुर पंचायत के वार्ड नं 17, शिवानंदनपुर, अजना पंचायत के वार्ड 7,10,11,15 , गोविंदपुर खजुरी पंचायत के वार्ड 2,3,7,मालीनगर पंचायत के वार्ड 4 आदि जगहों पर विभिन्न ग्रामीण पीसीसी सड़को का शिलान्यास किया। शिलान्यास होने के बाद पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है।

लोगों को आने-जाने में होगी सुविधा

कई गांवों के लोगों को आवागमन करने में हो रही परेशानी के मध्य नजर रखते हुए विधायक ने यह कदम उठाया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुनकर उसका जल्द निराकरण करने की बात कही।साथ ही कहा की नीतीश सरकार में ग्रामीण सड़कों सुदृढ़ हो रही है, जिसके लिए नीतीश सरकार संकल्पित है। लोगों को आवागमन में राहत हो। उन्होंने कहा की कल्याणपुर विधानसभा में लगातार करोड़ो रूपए की लागत से सड़क बनाया गया है। वहीं बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र नामापुर जाने वाली सड़क में आरसीसी पुल और सड़क उच्चीकरण की स्वीकृति मिल गई है।

वही बूढ़ी गंडक नदी के झहुरी में पीपा पुल लगाने की भी स्वीकृति मिल गई है। इस पीपा पुल से पूसा और कल्याणपुर के लोग का आवागमन सुगम होगा।मौके पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार सिंह,पिंटू सिंह, मो तबरेज ,चंद्रप्रकाश गुड्डू,मनोज राय,हिमांशु शेखर,रामबली महतो आदि मौजूद थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!