Tuesday, October 22, 2024
Issues Problem NewsSamastipur

समस्तीपुर;बिस्किट चोरी करने के आरोप में व्यवसायी ने हाथ-पैर बांधकर किशोर को 9 घंटे तक पीटा,गिरफ्तार

समस्तीपुर;समस्तीपुर.थाना क्षेत्र के माहे गांव में एक दुकानदार ने बिस्किट चोरी करने के आरोप में एक किशोर काे हाथ-पैर बांध कर 9 घंटे तक पीटा। इससे भी जी नहीं भरा ताे उसके शरीर पर पानी की फव्वारा डालते रहा। इस दौरान घटना स्थल पर जुटी भीड़ में से किसी ने मामले का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, लेकिन पिटाई से किसी ने इसे रोका तक नहीं। वायरल वीडियो पर समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी ने संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष काे कार्रवाई करने का आदेश दिया।

पुलिस ने किराना व्यवसायी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर किशोर को मुक्त करवाया। किशोर सिंघिया नगरपंचायत के सिबैया गांव का है। किशोर ने बताया कि ननिहाल बछोलिया जाने के दौरान स्वीट मधु लेने दुकान पर गया था। इसी दौरान दुकानदार ने बिस्किट चोरी करने का आरोप लगते हुए पिटाई शुरू कर दी। इससे भी मन नहीं भरा तो हाथ पैर बांधकर पिटाई करते हुए भूमि पर गिरा दिया और पानी की पाइप लेकर फव्वारा डालते हैवानियत करते रहा। इस दौरान वहां माैजूद लोग मूक दर्शक बने रहे। किसी ने बचाने का प्रयास नहीं किया।

^मामला संज्ञान में आते ही सिंघिया थाना को त्वरित कार्रवाई करने का आदेश दिया गया। इस संदर्भ सिंघिया थाना अध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए माहे गांव किराना व्यवसायी मोती साहू व पुत्र अमरदीप कुमार दोनों के गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
– विनय तिवारी, एमपी, समस्तीपुर।”

Kunal Gupta
error: Content is protected !!