Saturday, October 19, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;बैंक ऑफ इंडिया के नए ब्रांच का हुआ उद्घाटन, शहर मे 90 करोड़ का बिजनेस कर रही बैंक

दलसिंहसराय,शहर के थाना रोड में बैंक ऑफ इंडिया की नई ब्रांच का उद्घाटन बैंक के कार्यपालक निर्देशक एम कार्तिकेयन के द्वारा रिबन काट कर शुक्रवार को किया गया.आये सभी अधिकारियों का बैंक शाखा की ओर से मिथिला विधिविधान से सम्मानित किया गया!

इस दौरान राष्टीय बैंकिंग समूह बिहार के महाप्रबंधक पुष्पा चौधरी ने कहा कि अटल पेंशन योजना सहित कई योजनाओं को बैंकों द्वारा लागू किया गया है.बैंकिंग सुविधा के अलावा कई तरहों की सुविधा हमलोग दे रहे है.हर शाखा से 5 छात्रों को गोद लिया जा रहा है.जिसके तरह गरीब बच्चो को पहली क्लास से लेकर ग्रेजुएशन तक की शिक्षा का खर्च बैंक के द्वारा दिया जाएगा!

वही श्री कार्तिकेयन ने कहा कि पहले वाले ब्रांच से यह न्यू ब्रांच बेहतर है.एक महीना में लॉकर फेसलिफ्ट आजायेगा. कम चार्ज में लॉकर की सुविधा यहां है.दलसिंहसराय शाखा में 50 हजार ग्राहक है.90 करोड़ का बिजनेस बैंक यहां से कर रही है.जिसमे 60 करोड़ डिपॉजिट व 30 करोड़ का लॉन दिया गया है.इसे बढ़ा कर 100 करोड़ से पार करने का लक्ष्य हमलोगों का है!

सभी ग्राहक ज्यादा से ज्यादा मोबाइल बैंकिंग का उपयोग करे.इससे सभी को फायदा होगा.इसके अलावा मुजफ्फरपुर अंचल के आंचलिक प्रबंधक अजय कुमार,शाखा प्रबंधक विशाल विक्रम ने भी अपनी अपनी बात रखी.वही जिला परिषद सदस्य सुनीता देवी,बैंक कर्मी सहित दर्जनों की संख्या में बैक के ग्राहक मौजूद थे!

Kunal Gupta
error: Content is protected !!