Wednesday, October 23, 2024
Issues Problem NewsSamastipur

Dalsinghsarai Breaking;सरदारगंज चौक पर उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़ 2 लाख 50 हजार उड़ाया

Dalsinghsarai Breaking;दलसिंहसराय से एक बड़ी खबर आरही हैं।जंहा दलसिंहसराय शहर के सरदारगंज चौक के पास समोसा खरीदने रुके एक बाइक चालक की डिक्की तोड़ कर उचक्कों ने 2 लाख 50 हजार रुपये उड़ा लिया.पीड़ित की पहचान सिमरी निवासी रिटायर अनुमंडल कर्मी विमला देवी के रूप में हुई है.विमला देवी ने बताया कि वह अपने बेटे धर्मेन्द्र कुमार के साथ शहर में स्थित एसबीआई मेन ब्रांच से घर बनाने को लेकर 2 लाख 50 हजार की निकासी कर पैसा झोला में कर बाइक की डिक्की में रख दिया था ।

 

पैसा निकासी कर दोनों घर जा रहे थे.इसी दौरान सरदारगंज चौक विद्यापति नगर की ओर जाने वाली सड़क के पास एक होटल से समोसा खरीदने रुके.इतने में ही एक युवक डिक्की तोड़ कर पैसों से भरा झोला निकाल कर फरार हो गया.जिसके बाद घटना की जानकारी डायल 112 को दिया.वही सूचना पर पहुची डायल 112 छानबीन में जुट गई.वही पर होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज में बाइक की डिक्की को तोड़ कर पैसा निकालते एक युवक की तस्वीर भी कैद हुई है।जिसकी शिकायत पीड़िता द्वारा थाना में लिखित आवेदन देकर किया गया।

 

 

घटना को लेकर लोगो का कहना है की बदमाश लोग बैंक से ही पिछा कर मौका पाकर लोगो का पैसा उड़ा लेते है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी राघवेंद्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि आवेदन मिली है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!