Friday, October 25, 2024
Issues Problem NewsPatna

Bihar News:ठनका गिरने से चार लोग झुलसे.दो लोगों की हुई मौत,गांव मे मचा कोहराम

Bihar News:सुपौल: जिले के मरौना अंचल इलाके में रविवार की सुबह तेज बारिश के साथ हुए वज्रपात से दो लोगों की मौत (Supaul News) हो गई. मरौना अंचल के नदी थाना क्षेत्र स्थित सिसौनी गांव में वज्रपात से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि वज्रपात की चपेट में आने से दो अन्य लोग भी बुरी तरह से झुलस कर जख्मी हो गए. घायलों को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों की निगरानी में दोनों का इलाज चल रहा है. मृतकों की पहचान सिसौनी गांव निवासी 62 वर्षीय मुसहरु साह और 50 वर्षीय लखन यादव के रूप में हुई है.

एक साथ खड़े थे सभी

 

बताया जा रहा है कि बारिश के दौरान दोनों व्यक्ति पास के ही एक दुकान के पास गुमटी के नीचे खड़े थे. इस बीच तेज आवाज के साथ वज्रपात गिरा और वज्रपात की चपेट में चार लोग आ गए, जिसमें दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. वहीं, इस आपदा को लेकर मृतकों के गांव में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही मरौना के प्रभारी सीओ किसलय कुमार सहित प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. दोनों शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी

मरौना के प्रभारी सीओ किसलय कुमार ने बताया कि वज्रपात से सिसौनी गांव के वार्ड सात और आठ निवासी दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि वज्रपात से झुलसे दो अन्य घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली भेजा गया है. वहीं, मरौना थाना अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!