Monday, October 28, 2024
CareerPatna

सोशल मीडिया पर रातोरात स्टार बनीं ब्यूटी मेहता, खेसारी लाल ने दिया ये ऑफर

सोशल मीडिया.बिहार के मुंगरे की रहने वाली ब्यूटी मेहता रातों रात सेलिब्रिटी बन गई. साड़ी पहनकर डांस करने वाली ब्यूटी मेहता को सोशल मीडिया पर 7 दिन के अंदर 27 मिलियन व्यूज मिले हैं. ब्यूटी मेहता पवन सिंह के एक गीत पर ‘पियर फराक वाली’ शीर्षक गाने पर डांस किया था. उनका साड़ी पहनकर देसी स्टाइल में बिंदास डांस करना और आंखों के एक्सप्रेशन को लोगों  ने खूब पसंद किया. अब ब्यूटी मेहता को फिल्म स्टार खेसारी लाल ने अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है. 

7 दिन में 27 मिलियन व्यूज मिलें

जानकारी के मुताबिक ब्यूटी मेहता अपने पारिवारिक कार्यक्रम में गई थीं. वहां शादी के कार्यक्रम में डांस के दौरान किसी ने उन्हें मंच पर  बुलाया. फिर ब्यूटी मेहता पवन सिंह के गीत ‘पियर फराक वाली’ पर डांस करने लगी.

 

उसी दौरान किसी ने 20 सेकंड की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. फिर देखते ही देखते उनके वीडियो पर मिलियन में व्यूज आ गए और ब्यूटी रातोरात स्टार बन गईं. ब्यूटी मेहता कैलाश मेहता की बेटी हैं, जिनका घर मुंगेर मुख्यालय से 20 किमी दूर हेमजापुर गांव में है.

ब्यूटी मेहता खोलना चाहती हैं डांस स्कूल

ब्यूटी ने बताया कि बचपन से डांस का शौक था. घर में छोटे से मोबाइल पर गाना बजा कर डांस करती थी. आस-पड़ोस के लोगों से ताने भी मिलते थे, लेकिन दूसरों की बातों को नजर अंदाज कर डांस करती रही.

लॉकडाउन के समय उनके परिवार को आर्थिक तंगी का झेलनी पड़ी. इसके बाद वह  सोशल मिडिया में अपना वीडियो पोस्ट करने लगीं और कई आर्केस्ट्रा में डांस भी किया. लेकिन अब एक वीडियों ने उन्हें रातों-रात बड़ा स्टार बना दिया.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!