Sunday, October 27, 2024
Issues Problem NewsSamastipur

Dalsinghsarai के शेरपुर में पेड़ से लटकी मिली अज्ञात शव का 62 घंटे बाद हुआ शिनाख्त,27 जुन को हुआ था लापता 

Dalsinghsarai ;दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के शेरपुर ढेपुरा हॉल्ट के ठीक सामने वाले धार्म गाछी में लटकी मिली शव की पहचान 62 घंटे बाद हुई है। मृतक युवक का नाम गोपाल कुमार साह बतया जा रहा है। मृतक तेघड़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव,पोस्ट अंबा,जिला बेगूसराय के निवासी है।

 

 

घटना की जानकारी के बाद मृतक के पिता मदन लाल साह विद्यापतिनगर थाना पहुंचे। मीडिया से बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि मेरा पुत्र गोपाल साह कतर में रहता था। वह साल 2020 में अपने घर आया था। गांव में ही वो कपड़ा का दुकान चलाता था। मंगलवार 27 जून को जब मेरा बेटा गोपाल कुमार साह हर रोज की तरह सुबह- सुबह अपने घर से दुकान खोलने करीब 8 बजे निकला था।

 

जब प्रतिदिन की तरह फूल – माला लेकर मालीन हमारे दुकान पर पहुंची तो देखा कि दुकान का ताला बंद है। वह हमारे घर पर फूल- माला लेकर पहुंच गए। 1 घंटा बीतने के बाद हमने अपने पोते को फूल – माला लेकर दुकान पर भेजा तो पाया कि अभी दुकान का ताला बंद है। गोपाल ने ना ही दुकान खोला और ना ही वो घर लौटा जिसको लेकर हम घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू किया।

 

जब शाम तक भी मेरा पुत्र घर नहीं लौटा तो हमने तेघड़ा थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। जिसके बाद तेघड़ा थाना से सूचना मिलता है कि हमारे बेटे का शव विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के शेरपुर ढेपुरा हॉल्ट के ठीक सामने वाले धर्म गाछी में आम के पेड़ से लटका हुआ मिला है।

 

 

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

 

विद्यापतिनगर थाना के सब इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि कागजी प्रक्रिया पूरा करने के बाद मृतक के पिता को शव बरामद करने के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!