Thursday, October 24, 2024
Ajab Gajab NewsNew Delhi

प्रेमी संग पत्नी ने किया पति पर हमला;16 माह बाद कोमा से बाहर आया पति, बोला-पत्नी ने प्रेमी के साथ किया था हमला

प्रेमी संग पत्नी ने किया पति पर हमला।पंजाब के मोगा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल 16 महीने बाद कोमा से बाहर आए एक शख्स ने अपनी पत्नी की साजिश का वाला राज खोला. जानलेवा हमले में गंभीर रूप से हुए पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की कोशिश की थी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. 

 

 

यह घटना गांव मैहना की है, यहां रहने वाले रवि सिंह ने अपनी पत्नी रिम्पी कौर और उसके प्रेमी पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया. साथ ही रवि ने बताया कि 10 दिसंबर, 2021 को वह मोटरसाइकिल पर बिजली घर डाला के नजदीक से होते हुए घर जा रहा था. रास्ते में दीप सिंह व बहादुर सिंह एक मोटरसाइकिल पर आए. दोनों ने उसे रोका और मारपीट करने लगे.

 

 

रिम्पी कौर अपने पति रवि सिंह के साथ

 

 

 

रवि ने बताया कि इसके बाद दोनों आरोपी उसे अपनी मोटरसाइकिल बैठाकर बिलासपुर में एक बंद पड़े पेट्रोल पंप पर ले गए. मोटरसाइकिल से उतरने के बाद साले ने उसकी दोनों बाजुओं को पकड़ा फिर पत्नी के प्रेमी बहादुर सिंह ने उसके सर पर लोहे की रॉड मारकर बेहोश कर दिया. बेहोश होने के बाद आरोपी उसे सड़क हादसे में घायल होने की बात बताकर परिजनों को इसकी सूचना दी.

 

परिजनों को लगा कि वह हादसे में घायल हुआ है

 

घायल रवि सिंह के परिजनों ने उसे इलाज के लिए मोगा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. रवि की हालत गंभीर होने के चलते उसे ओसवाल अस्पताल रेफर कर दिया. गंभीर चोटों के चलते  रवि कोमा में चला गया. परिजन यही मानकर चल रहे थे कि उनका बेटा सड़क हादसे में घायल हुआ है.

 

लगभग डेढ़ साल बाद जब रवि सिंह कोमा से बाहर आया तो उसने अपनी पत्नी रिम्पी कौर के सारे राज खोलकर सबके सामने रख दिए. रवि ने बताया कि उसकी पत्नी के बरनाला जिले के रहने वाले बहादुर सिंह के साथ अवैध संबंध थे, जिसका वह विरोध कर रहा था.

पत्नी रिम्पी ने अपने प्रेमी बहादुर सिंह के साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची थी. थाना मेहना पुलिस ने रवि सिंह के बयान के आधार पर पत्नी रिम्पी कौर उनके भाई  दीप सिंह और प्रेमी बहादुर सिंह पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दीप सिंह को गिरफ्तार किया है, रिम्पी कौर और उसके प्रेमी बहादुर सिंह की तलाश में लगी हुई है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!