Monday, October 28, 2024
Patna

सिंदूरदान के बाद इंजीनियर दूल्हे की अचानक मौत, बेसुध हुई दुल्हन

बिहार के भागलपुर में दुल्हन की मांग भरते ही दूल्हे की मौत हो गई. दूल्हे को हार्ट अटैक आने की बात कही गई है. घटना के बाद से दूल्हे और दुल्हन का परिवार गम में है. वहीं, पति की मौत की खबर सुनते ही दुल्हन बेहोश हो गई. बताया गया कि 2 मई को दूल्हे के सीने में दर्द भी उठा था.

दरअसल, झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम का रहने वाला विनीत का संबंध भागलपुर की रहने वाली आयुषी के साथ हुआ था. 3 मई 2023 को दोनों की शादी होना तय हुई थी. विनीत दिल्ली में एक निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और आयुषी भी मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करती है.

बुधवार (3 मई) को विनीत बारात लेकर शहर के शीतला स्थान चौक मिरजानहाट स्थित मातेश्वरी विवाह भवन में पहुंचा था. जयमाला, फोटो सेशन सहित अन्य रस्में निभाई गईं. गुरुवार (4 मई) की सुबह सिंदूरदान हुआ. विनीत बाथरूम गया हुआ था. जैसे ही वहां से आया तो उसे सीने में तेज दर्द हुआ और वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा. मौके पर मौजूद लोगों ने विनीत को जगाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह उठा नहीं.

 

हार्ट अटैक से मौत की आशंका

परिवार के लोग विनीत को तत्काल मायांगज अस्पताल लेकर पहुंचे. जांच के बाद डॉक्टरों ने विनीत को मृत घोषित कर दिया. परिवार के मुताबिक विनीत को हार्ट अटैक आया था.

शोक मनाता परिवार.
शादी से एक दिन पहले भी हुआ था दर्द

परिवार के मुताबिक 2 मई को भी विनीत के सीने में दर्द हुआ था. सभी को ऐसा लगा कि गैग का दर्द हो रहा है. एक टेबलेट खाने के बाद उसे आराम भी मिल गया था. इसलिए किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया.

परिवार में मातम, बेहोश हुई आयुषी

विनीत की मौत की खबर मिलते ही दोनों परिवार में मातम छा गया. लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि अचानक से विनीत की मौत हो गई. वहीं, पति की मौक की खबर सुनकर आयुषी बेहोश हो गई.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!