Monday, October 28, 2024
SamastipurVaishali

हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा,समस्तीपुर से जा रही कार को ट्रक ने मारा टक्कर,एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

हाजीपुर: जिले के बालीगांव थाना क्षेत्र में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत (Hajipur Road Accident) हो गई. तेज रफ्तार ट्रक और कार की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. वहीं, सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई. शव को जब्त कर अस्पताल में भेज दिया.

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़

 

घटना हाजीपुर के बालीगांव थाना क्षेत्र के समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर ताजपुर मुख्य मार्ग की है. बताया जा रहा है कि समस्तीपुर से एक मुजफ्फरपुर के लिए एक गाड़ी जा रही थी. इस दौरान चिकनौटा गांव के पास मुजफ्फरपुर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी के सामने से टक्कर मार दी. इस टक्कर में एक ही परिवार के पति-पत्नी, दो बेटे सहित एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए.

मृतक के परिजनों को पुलिस ने दी सूचना

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पातेपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन समस्तीपुर से रवाना हो गए. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाला है. परिजनों के आने के बाद सभी शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, उसके बाद शव को सौंप दिया जाएगा. वहीं, एक साथ सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली गई है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!