Thursday, October 24, 2024
Samastipur

Begusarai:बेगूसराय में RJD नेता को मारी गोली,भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में सोमवार (1 मई) की शाम आरजेडी नेता सुखराम महतो को बदमाशों ने गोली मार दी. लूटपाट के दौरान घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया. गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल सुखराम को इलाज के एक निजी अस्पताल में भेजा गया. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के बरहरा गांव के पास की है. जख्मी सुखराम महतो बीरपुर थाना क्षेत्र की गेहनरपुर पंचायत का पूर्व मुखिया भी रहा है.

इस मामले में जांच के लिए टीम का गठन किया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुखराम महतो को गांव के ही एक बदमाश ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल किया था. आरोपी सौरभ कुमार के खिलाफ उन्होंने एक पंचायत की थी. इसी बात को लेकर वो पूर्व मुखिया सुखराम महतो से नाराज चल रहा था. सोमवार की देर शाम सुखराम जब अपनी बाइक से घर जा रहा था तो इसी दौरान मौका देखकर सौरभ ने उसे गोली मार दी.

 

ग्रामीणों के हाथ लगा आरोपी

गोली से घायल सुखराम के आरोपी को पुलिस ने रात में खोजा लेकिन पता नहीं चला. मंगलवार की सुबह ग्रामीणों के हाथ वो लग गया. किसी ने आरोपी को एक घर में देख लिया और इसकी जानकारी गांव वालों को दे दी. ग्रामीण पहुंचे और घर को घेर लिया. इसके बाद घर में तोड़फोड़ करते हुए आरोपी सौरभ को पकड़ लिया. सौरभ की लोगों ने इतनी पिटाई कर दी अस्पताल पहुंचते पहुंचते उसकी मौत हो गई.

जांच के बाद होगी कार्रवाई

इस मामले में सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि सुखराम महतो गेहनरपुर पंचायत के पूर्व मुखिया हैं और आरजेडी के नेता भी हैं. वर्तमान में उनकी पत्नी सरपंच है. वह बाइक से घर जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गई. इलाज चल रहा है. आरोपी को पकड़ने के लिए रात भर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिला था.

एसडीपीओ ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि एक घर को कुछ लोग घेर कर एक युवक की पिटाई कर रहे हैं. सूचना मिलते ही स्थानीय थाने को भेजा गया. घायल को भीड़ से बचाकर अस्पताल लाया गया लेकिन पहुंचते ही उसकी मौत हो गई. इस संबंध में मामला दर्ज करते हुए जांच और कार्रवाई की जाएगी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!