Wednesday, October 23, 2024
Patna

Anand Mohan Singh:बेटे के तिलक समारोह में शामिल हुए ‘बिहार के बाहुबली’ सामने आईं तस्वीरें

Anand Mohan Singh:पटना: बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. इस बीच आनंद मोहन के बेटे और आरजेडी विधायक चेतन आनंद के तिलक समारोह की खबरें सामने आई हैं. जानकारी के मुताबिक तिलक समारोह रविवार को संपन्न हुआ है. इसमें पूर्व सांसद का पूरा परिवार शामिल हुआ. तिलक समारोह की तस्वीरों में आनंद मोहन अपने बेटे को तिलक लगाते हुए नजर आ रहे हैं. तिलक समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं. हालांकि यह समारोह कहां संपन्न हुआ है इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  

आनंद मोहन के बेटे की 3 मई को शादी होने वाली है. इससे पहले पटना में धूमधाम से रिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया था. चेतन आनंद की शादी कहां से होगी यह भी अभी तक पूरी तरह स्पष्ट नहीं है. पहले चर्चा थी कि शादी देहरादून से होने वाली है. लेकिन खबरें आ रही है कि शादी का वैन्यू गुप्त रखा जा सकता है.

 

 

बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन गोपालगंज के डीएम जी कृष्णया की हत्या के मामलें में जेल से रिहा हो चुके हैं.  उनके साथ कुल 27 कैदी जेल से रिहा हुए हैं. उनकी रिहाई पर तरह-तरह के सवाल उठाये जा रहे हैं. डीएम जी कृष्णया की पत्नी ने आनंद मोहन की रिहाई पर सवाल खड़े करते हुए पीएम मोदी से हस्ताक्षेप की अपील की है, साथ ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर 8 मई को शीर्ष अदालत में सुनवाई होने वाली है.

कौन हैं चेतन आनंद की होने वाली पत्नी ?

आरजेडी विधायक चेतन आनंद की होने वाली पत्नी आयुषी सिंह वैशाली के राघोपुर की रहने वाली हैं. फिलहाल आयुषी का पूरा परिवार पटना में ही रहता है. काफी अरसे से आनंद मोहन के परिवार से जुड़ा हुआ है. बताया जाता है कि आयुषी एमबीबीएस के बाद एमडी कर रही हैं. वह टेनिस प्लेयर भी हैं. टेनिस की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में कई अवार्ड अपने नाम किए हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!