Sunday, October 6, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;अक्षय तृतीया पर ‘तनिष्क’ लेकर आया है 20% तक का स्पेशल डिस्काउंट ऑफर,पुराने गहनों पर 100% एक्सचेंज ऑफर

समस्तीपुर :- इस अक्षय तृतीया तनिष्क समस्तीपुर लेकर आया है 20% तक की स्पेशल डिस्काउंट ऑफर साथ ही पुराने गहनों पर 100% एक्सचेंज ऑफर भी। बता दें कि अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है। पौराणिक मान्यताओं और कथाओं के अनुसार वैशाख शुक्ल तृतीया तिथि को ब्रह्म देव के पुत्र अक्षय कुमार की उत्पत्ति हुई थी। इसलिए इस तिथि को अक्षय तृतीया कहते हैं। इस तिथि को आप जो भी शुभ कार्य करेंगे, उसका चार गुना फल मिलता है। उसमें कभी भी कोई कमी नहीं होती हैै।

 

सोना व आभूषण को माता लक्ष्मी का भौतिक स्वरूप मानते हैं। जिस पर माता रानी की विशेष कृपा रहती है। शुभ योग होने की वजह से इस दिन सोना खरीदना काफी शुभ माना जाता है। साथ ही सोना खरीद कर धारण करने से अकाल मृत्यु नहीं होती है। तनिष्क समस्तीपुर इस अक्षय तृतीया लेकर आया है स्पेशल डिस्काउंट ।इस ऑफर में सोने और हीरे के गहने पर मेकिंग चार्ज में 20% तक डिस्काउंट मिल रहा है, गोल्ड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर और डायमंड ज्वेलरी पर UCP पर भी बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है।

 

 

 

शोरूम मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया की इससे पहले इतना बेहतर डिस्काउंट ऑफर कभी नहीं आया। उन्होंने बताया की अगर आप वेडिंग ज्वेलरी खरीदने की सोच रहे है तो ये सही समय है, आप अभी भी इस उलझन में है कि आपको आपनी शादी में कैसी ज्वेलरी पहननी चाहिए ? तो आप एक बार तनिष्क समस्तीपुर शोरूम पर आये। हमारी एक्सपर्ट टीम आपको शादी के गहने जो आपके चेहरे पर सूट करती हो और हमेशा रिच और क्लासी नज़र आएगी उसी तरह की ज्वेलरी खरीदने में आपकी मदद करेगी।

 

 

 

 

साथ ही तनिष्क में गोल्ड एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है, तो अब आपके लॉकर को अनलॉक करने का समय है और पुराने सोने को तनिष्क के शानदार नए डिजाइनों के साथ एक्सचेंज करें। किसी भी जौहरी से खरीदे गए अपने पुराने सोने के लिए 100%* विनिमय मूल्य प्राप्त करने के लिए आज ही हमारे स्टोर तनिष्क समस्तीपुर में विजिट करें! नियम एवं शर्तें लागू!

 

इस अक्षय तृतीया तनिष्क ने एअर रिंग का नया कलेक्शन STUNNING EVERY EAR अपने ग्राहकों के लिए लेकर है। इसमें बेहतरीन डिज़ाइन के झुमके टॉप्स का कलेक्शन है जो हर वर्ग और हर उम्र के महिलाओं को ध्यान में रहकर तैयार किये है, जो समस्तीपुर ही नहीं पुरे देश में बहुत ही पसंद किये जा रहे है।

 

SBI CREDIT पर मिल रहा है 4000 तक का स्पेशल कॅश बैक ऑफर :

अगर आप 23 अप्रैल 2023 तक SBI CREDIT से तनिष्क में शॉपिंग करते है तो आपको मिलता है 4000 तक का कॅश बैक। शर्त यह की है शॉपिंग कम से कम 80000 की होनी चाहिए, तभी आपको कॅश बैक का लाभ मिल सकता है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!