Saturday, October 26, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;शिरोमणि जयंती कार्यक्रम में पहुँचे चिराग ने कहा- मुख्यमंत्री की नीयत में खोट,वो नहीं चाहते कि बिहार आगे बढ़े

समस्तीपुर.चिराग पासवान गुरुवार को एक निजी कार्यक्रम में समस्तीपुर पहुंचे थे। इस दौरान सांसद ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री कहते हैं कि बिहार में उद्योग का धंधा नहीं आ सकता है क्योंकि बिहार के भूगोल में दोष है। चिराग ने कहा कहा कि नीतीश कुमार की नीयत में खोट है, न कि बिहार के भूगोल में कमी है। वे नहीं चाहते हैं कि बिहार के लोगों को रोजगार, शिक्षा उद्योग में काम धंधा मिल पाए।

 

 

कहा कि मुख्यमंत्री को चिराग पासवान से इतनी नफरत क्यों है? क्यों वो सभी के साथ मिलकर मुझे खत्म करना चाहते हैं। चिराग ने कहा कि मैं बिहार के लोगों के अधिकार, बेहतर भविष्य, महिलाओं के बेहतर विकास की बात करता हूं। नीतीश कुमार मुझे खत्म करने पर तुले हुए हैं क्योंकि मैं बिहार के गंभीर मुद्दों पर बात करता हूं।

 

 

बता दें कि चिराग मोहिउद्दीननगर हाई स्कूल के प्रांगण में आयोजित वीर शिरोमणि बाबा चौहरमल जयंती माह कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। चौहरमल जी की जयंती पर चिराग पासवान ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें शत्- शत् नमन किया और देश-प्रदेश की तरक्की और अमन-चैन की कामना की। चिराग पासवान की भाषण सुनने के लिए क्षेत्र के हजारों हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे, चिराग पासवान की पार्टी के नारा से पूरा कार्यक्रम स्थल गूंज रहा था।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!