Monday, October 7, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष:भाई और भाभी पर तलवार से किया वार, दोनों की हालत नाजुक; 3 गिरफ्तार

समस्तीपुर में बुधवार रात दो चचेरे भाई के बीच जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान कतिपय लोगों ने दंपत्ति पर तलवार से हमला कर दिया। जिससे गांव के जीवछ राय और उनकी पत्नी ललिता देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । उधर इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है। मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चकनूर वार्ड दो मोहल्ला का है।

 

 

 

जख्मी महिला को अस्पताल ले जाती पुलिस

घटना के संबंध में बताया गया है कि जीवछ राय का अपने पाटीदार अखिलेश राय से जमीन बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। दोनों के बीच 10 कट्ठा जमीन बंटवारा को लेकर विवाद है। बताया गया है कि इसी बात को लेकर बुधवार रात दोनों में पहले कहासुनी हुई फिर अखिलेश राय ने सुमित कुमार ,सचिन कुमार, प्रमिला देवी आदि के साथ मिलकर जीवछ राय की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान जब बीच बचाव करने ललिता देवी पहुंची तो लोगों ने उन पर भी हमला किया ।इसी दौरान आरोप है कि अखिलेश राय ने तलवार से दोनों पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसी दौरान ग्रामीणों द्वारा मामले की सूचना पुलिस की 112 नंबर टीम को दी गई ।

 

 

जख्मी कर जारी उपचार

मौके पर पहुंची 112 नंबर की टीम ने गंभीर रूप से जख्मी दंपत्ति को पुलिस वाहन पर उठाकर सदर अस्पताल लाया। इस दौरान पुलिस ने अखिलेश राय समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है उधर , मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि मारपीट की घटना की सूचना पर पुलिस की 112 नंबर की टीम को भेजा गया था टीम ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है उधर इस मामले में अभी दंपति का बयान नहीं आ पाया है बयान आते ही इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!