Sunday, October 6, 2024
Patna

राजनीति में पवन सिंह को टक्कर देंगे खेसारी लाल यादव ?पटना में भोजपुरी स्टार ने क्या कहा?

 भोजपुरी के सुपरस्टार और हिट मशीन के नाम से पहचान बनाने वाले सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बुधवार (19 अप्रैल) को पटना पहुंचे. कुछ दिन पहले ही भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने बीजेपी (BJP) के नेताओं से मुलाकात की थी. कहा गया था कि बीजेपी के नेताओं से मिलकर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. एक टीवी चैनल पर भी इंटरव्यू में पवन सिंह ने चुनाव लड़ने को लेकर हाल ही में बयान भी दिया था. ऐसे में सवाल है कि कहीं पवन सिंह मैदान में आए तो खेसारी भी टक्कर तो नहीं देंगे? पटना में खेसारी लाल यादव ने राजनीति से जुड़े सवाल पर बड़ा बयान दिया है. 

दरअसल, खेसारी लाल यादव बुधवार को एक कार्यक्रम में आए थे. कार्यक्रम के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दिया. खेसारी लाल यादव ने कहा कि अगर हर कोई राजनीति ही करेगा तो फिर हीरो कौन रह जाएगा? खेसारी ने कहा कि उन्हें हीरो ही रहने दिया जाए. मनोज तिवारी, रवि किशन, निरहुआ को लेकर कहा कि बड़े भाई लोग संभाल रहे हैं यह कम थोड़ी है. एक परिवार से अगर हर आदमी एक ही काम करेगा तो बाकी भी कई सारे काम हैं वो कौन करेगा.

 

हर काम हर आदमी नहीं कर सकता: खेसारी

खेसारी लाल यादव ने कहा कि आज वह लोगों के दिलों में हैं. लोगों के लिए हीरो हैं. जिंदगी में हर काम हर आदमी नहीं कर सकता है. कहा कि मेरे बड़े भाई अच्छा कर रहे हैं, मैं हमेशा सहयोग के लिए साथ हूं. मुझे जिस विधा के लिए लोगों ने चुना है और प्यार दिया है मैं उसी के लिए जाना जाता हूं.

वहीं भोजपुरी कलाकारों द्वारा की जा रही लगातार आत्महत्या के मामले पर चिंता जाहिर की. कहा कि हम सभी को दुख है. इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए. बता दें कि हाल ही में भोजपुरी की उभरती हुई एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की होटल के एक कमरे से लाश मिली थी. आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है. इस मामले में सिंगर समर सिंह पर आरोप लगा था. समर सिंह को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है और मामले की जांच चल रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!