Friday, October 4, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में शराब के नशे में हुआ था गिरफ्तार,पुलिस कस्टडी में इलाज के दौरान शख्स की मौत,बेटा बोला- पापा बीमार नहीं थे

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौक के रहने वाले एक व्यक्ति को शराब के नशे में पुलिस गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर ले जाया गया। मेडिकल होने के बाद वापस पुलिस अभिरक्षा में थाना ले जाने के क्रम में 19 अप्रैल को सदर अस्पताल गेट के सामने बीच सड़क पर बेहोश होकर कैदी गिर गया था। वहीं इलाज के दौरान रविवार को पटना के पीएमसीएच में मौत हो गई।

 

 

बताया जाता है कि जांच के बाद बेहोश होने के बाद आनन-फानन में होमगार्ड के जवान और स्थानीय लोगों उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया। रेफर किए जाने के बाद पुलिस अभिरक्षा में डीएमसीएच दरभंगा में भर्ती कराया गया था। सुधार नहीं हुआ तो बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई।

 

 

रोते बिलखते परिजन।

उधर, मौत की सूचना के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है। मृतक की पहचान समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौक के रहने वाले ललन साह के रूप में की गई है। हालांकि मृतक शख्स के पुत्र और पत्नी पुलिस पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे। आरोप लगाते हुए मृतक व्यक्ति के बेटे ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तारी करने के बाद पिताजी के साथ मारपीट की थी। वह पहले से बीमार नहीं थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!