Wednesday, October 9, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;ईद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई,लिए गए कई निर्णय

दलसिंहसराय,थाना परिसर में बुधवार को बीडीओ प्रफुल्लचंद्र प्रकाश सीओ  राजीव रंजन एंव थाना अध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में ईद पर्व को लेकर शांति व्यवस्था बनी रहे इसे लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई.
इसमें क्षेत्र के विभिन्न पंचायत के जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोगों ने भाग लिया.गंज,सरदारगंज चौक,मो.सलखननी,रामपुर जलालपुर,नवादा,बड़ी नवादा सहित विभिन्न जगहों पर ईद मनाया जाता था.इसे लेकर  थानाध्यक्ष ने लोगों से ईद पर्व को शांति,भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण रूप से मनाने की अपील की.किसी प्रकार की शांति भंग ना हो इसको लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधि से अपील की.
इसमें किसी प्रकार की अफवाह फैलाने वाले उपद्रवियों को चिह्नित कर पुलिस को सूचना देने की बात कही गई.जगह-जगह मजिस्ट्रेट के नेतृत्व पुलिसबल मौजूद रहेंगे.
वहीं बीडीओ एंव सीओ ने कहा कि किसी प्रकार की अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी मिलने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से अविलंब स्थानीय पुलिस को सूचना दे.
ताकि समय रहते करवाई की जा सके.थाना क्षेत्र के सभी ईदगाह में ईद की नमाज अदा के समय सभी ईदगाह के समीप पुलिस बल सिविल लिबास में भी उपस्थित रहेंगे.बैठक का समापन प्रशिक्षु डीएसपी राघवेंद्र मणि त्रिपाठी नें करते हुए शांति पूर्ण  तरीके से पर्व मनाने की बात कही.मौके पर राजद नेता चंदन प्रसाद, मो जाबिर, संतोष चौधरी,नीरज ठाकुर, बउआजी झा उपस्थित थे.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!