Sunday, October 6, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;सेव के अंदर रख करने जा रहा था शराब की डिलेवरी,पुलिस ने सेव लदे पिकअप से 240 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद

दलसिंहसराय;शराब बंदी के बाद भी बिहार मे शराब की बिक्री नहीं रुक रही है। रोजाना कई शहरों मे शराब की खेप पकड़ा रही है।ताजा घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के सरदारगंज चौक एनएच 28 पर देर रात्रि गश्ती और वाहन चेकिंग के दौरान दलसिंहसराय पुलिस न सेव और अंगूर से लोड पिकअप से 240 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है.पूरे शराब की कीमत करीब 20 लाख बताई जा रही है.पुलिस को यह सफलता शक के आधार पर की गई चेकिंग से मिली. 

बताया गया कि देर रात्रि गश्ती के दौरान सरदारगंज चौक पर वाहन चेकिंग थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर सुनील कुमार व दरोगा रंजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम कर रही थीं.इसी दौरान बेगूसराय की ओर से आ रही पिकअप को रोकने का इशारा किया.पिकअप चालक पुलिस को देख वाहन लेकर भागने लगा.

जिसे पुलिस की टीम ने करीब 2 किलोमीटर तक पीछा कर पिकअप को पकड़ने में सफलता पाई.जब पिकअप की जांच की गई तो सामने से सेब व अंगूर का कार्टन मिला.लेकिन उसके बाद पुरे पिकअप पर शराब का कार्टून था.पिकअप को जप्त कर थाना लाया गया.

जांच के दौरान पिकअप से 240 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई.जिसका बाजार मूल्य करीब 20 लाख लगाई जा रही है.वही पिकअप लेकर भाग रहे चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया.गिरफ्तार चालक की पहचान जमुई जिले के खैरा थाने का अनिल पासवान् का पुत्र दिलीप पासवान के रूप में हुईं है.जिसे शराब की खेप पहुंचाने के लिए कारोबारी ने चार हजार रुपए दिया था.मुंगेर में इसे दो हजार दिया गया था.जबकि दो हजार माल उतारने के बाद देने की बात थी.चालक ने बताया कि  शराब झारखंड से मोहदिननगर के मदूदाबाद में किसी को डिलीवरी देने के लिए जा रहा था.थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर शराब कारोबारी का पता लगाया जा रहा है.

 उन्होंने कहा कि शराब बन्दी को लेकर इलाके में लगातार छापेमारी और औचक जांच की जाती रही है.पुलिस द्वारा किए गए इस औचक जांच में पुलिस को भारी सफलता मिली है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!