Friday, October 4, 2024
Samastipur

दलसिंहससराय;लाईब्रेडी आ रहें साईकिल सवार छात्र को पिकअप ने मारा टक़्कर,हुई मौत

दलसिंहससराय थाना क्षेत्र के चकबहाउदीन पंचायत के शिवपोखड़ के नजदीक एस एच 88 पर रविवार को घर से परीक्षा की तैयारी करने लाईब्रेडी आ रहें साईकिल सवार छात्र की पिकअप की चपेट में आने से अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक छात्र की पहचान घटहो ओपी के बनघारा निवासी रामाशंकर पंडित के 21 वर्षीय पुत्र रंजीत पंडित के रूप में हुईं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही छात्र की मौत की खबर परिजनों को मिली तो सभी को रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

घटना के संबंध में मृतक के भाई मनीष कुमार नें बताया की रोज की तरह उसका भाई पढ़ने के लिए रविवार कि सुबह घर से साईकिल से दलसिंहसराय निकला था। वह इस बार बीए पार्ट 3 में था जिसका एग्जाम 12 मई को होना था। परीक्षा की तैयारी के लिए लाइब्रेडी आ रहा था। जिसको सामने से आ रही पिकअप गाड़ी नें धक्का मार दिया और पोखड़ में पलट गया। स्थानीय लोगों के द्वारा मेरे भाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ उसकीमृत्यु हो गई। वही दूसरी और छात्र की मौत की खबर गांव में मिलते ही पूरा गांव शोक में डूब गया। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पिकअप पुलिस के कब्जे में है। आगे की कार्यवाही की जाएगी।

छात्र की मौत से गम में डूब गया गांव।

घटहो ओपी के बनघारा निवासी रंजीत पंडित की सड़क हादसे में हुई मौत की खबर गांव के लोगों को मिली तो पूरा गांव शोक में डूब गया। लोग मृतक के घर पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे। रंजीत दो भाइयों में छोटा थे। उनके बड़े भाई मनीष और इसकी जानकारी मां को हुई तो दहाड़ें मार कर रोते हुए बेसुध हो रही थी। महिलाएं उनको सांत्वना दे रही थी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!