Sunday, October 27, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में अग्निपिड़ितों से मिलने पहुंचे चिराग पासवान,दिया हर संभव मदद का आश्वासन

समस्तीपुर जिला के मोहीउदिननगर थाना क्षेत्र के राजाजान पंचायत अंतर्गत कासिमचक गांव वार्ड संख्या दो में 20 अप्रैल 2023 को अचानक आग लगने से 1 सौ से अधिक घर जलकर राख हो गया था।इस घटना में करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ था। उन अग्नि पीड़ितों से मिलने पहुंचे जमुई सांसद सह लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान। उन्होंने सभी अग्नि पीडित परिवार से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना एवं पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। अग्नि पीड़ितों से उन्होंने बातचीत किया।

जिसमें से कुछ लोगों का कहना था कि सरकारी सहायता राशि का चेक कुछ लोगों को ही मिला है। बहुत सारे लोग सहायता राशि के चेक से वंचित है। यह बात सुनकर उन्होंने समस्तीपुर जिला अधिकारी को कॉल लगाया। जिलाधिकारी से बात नहीं हो पाई। उन्होंने अग्नि पीड़ितों से कहा कि जैसे ही जिलाधिकारी से संपर्क होती है वैसे ही इस समस्या को दूर करने का आग्रह किया जाएगा। पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद सांसद चिराग पासवान ने कहा की वे उनके हर दुख दर्द में हमारी पार्टी की हर एक सदस्य शामिल है। उक्त स्थल पर मौजूद लोजपा रामविलास पार्टी के कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि इन सभी अग्नि पीड़ितों की यथासंभव मदद करें।

उन्होंने कहा कि वे सरकार से सभी अग्नि पीडित परिवारों के पुनर्वास के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर देने की मांग करेंगे। मौके पर उपस्थित मोहिउदीननगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश कुमार सिंह, लोजपा रामविलास पार्टी के नेता अभय कुमार सिंह इत्यादि मौजूद थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!