Thursday, October 24, 2024
Samastipur

बिहार मे गुड़ समझकर फोड़ दिया बम,धमाके के बाद महिला का हुआ ये हाल

बिहार के बक्सर में एक महिला की लापरवाही उसको बहुत भारी पड़ गई. गुड़ का ढेला समझकर महिला ने बम को जमीन पर दे मारा. जिसके बाद धमाका हुआ और महिला बुरी तरह से जख्मी गई. धमाके की आवाज सुन महिला के परिवार के लोग और आस-पास के लोगों भी होश उड़ गए. गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. 

 

 

दरअसल, घटना बक्सर के इटाढ़ी थाना अंतर्गत बाला देवा गांव की है. ग्रामीण रामनाथ राम के घर पर एक बम रखा हुआ था. शनिवार की सुबह रामनाथ की पत्नी शांति बम को गुड़ का ढेला समझकर छत पर ले गई. फिर बम को तोड़ने लगी. जैसे ही उसने जोरों से बम को तोड़ना की कोशिश की तो उसमें ब्लास्ट हो गया.

 

तेज धमाके से पूरा घर हिल गया. धमाके की आवाज सुनकर परिवार और आस-पास के लोग छत पर पहुंचे. शांति बुरी तरह से घायल हो गई और छत पर पड़ी हुई थी. तत्काल ही घटना की जानकारी पुलिस की दी गई और शांति को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे. शांति की हालत को देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया.

 

 

 

घटना को लेकर जानकारी देते हुए बक्सर एसपी मनीष कुमार ने कहा मामला गंभीर होने के चलते बम दस्ता और एफएसएल की टीम को भी मौके पर भेज गया था. बम कहां से आया इसकी जानकारी महिला के पति से ली जा रही है. साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!