Friday, October 4, 2024
Patna

पेरोल पर छूटे बाहुबली आनंद मोहन बोले- न मैंने दहेज लिया, न बेटा दहेज लेगा,तीन मई को है शादी

बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन के बड़े बेटे चेतन आनंद की शादी 3 मई को देहरादून में होगी. उससे पहले पटना में 24 अप्रैल को सगाई होने वाली है. जानकारी के मुताबिक, चेतन आनंद की सगाई में कार्यक्रम में बिहार के सभी एमएलए, एमएलसी, मंत्री शामिल होंगे. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचेंगे.

बताया जा रहा है कि एक जमाने में आनंद मोहन के जानी दुश्मन रहे पप्पू यादव भी इस दौरान मौजूद रहेंगे. आनंद मोहन अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए तीसरी बार पेरोल पर बाहर आए हैं. जेल से बाहर आने के बाद आनंद मोहन ने आजतक से खास बातचीत की.

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने आजतक से बातचीत में बताया, “अपने बेटे की शादी में मैं दहेज नहीं लूंगा. हम शुरू से ही दहेज के खिलाफ रहे हैं. जब मैंने शादी की थी, तो दहेज नहीं लिया था. अब जब मेरे बेटे की शादी हो रही है, तो भी दहेज नहीं ले रहा हूं. मेरी होने वाली बहू बहुत ही गुणवान है.”

आनंद मोहन ने बताया कि उनकी बहू आयुषी सिंह डॉक्टर है. फिलहाल वह जयपुर के निम्स में कार्यरत है. साथ में वो आगे की भी पढ़ाई कर रही है. आनंद मोहन ने बताया कि उनकी होने वाली बहू को उनकी पत्नी लवली आनंद ने पसंद किया है. उनकी पत्नी ने जब उनकी बहू के बारे में बताया, तो वो भी खुश हो गए.

जल्द रिहा हो जाऊंगा, मेरे चाहने वाले बहुत हैं

साथ ही आनंद मोहन ने अपनी रिहाई पर भी चर्चा की. कहा कि उम्मीद तो है कि मैं जल्दी ही रिहा हो जाऊंगा. मेरे चाहने वाले मेरे मित्र और मेरे सारे लोग बहुत उम्मीद में है कि मैं पूरी तरह रिहा हो जाऊं. आनंद मोहन ने कहा कि फिलहाल तो मैं अपने बेटे की शादी के लिए पेरोल पर बाहर आया हूं.

बता दें कि IAS अधिकारी जी कृष्णैया हत्याकांड में आनंद मोहन जेल की सजा काट रहे हैं. इसकी वजह से वह अपने बच्चों के बर्थडे के मौके पर शायद ही कभी मौजूद रहे हों. हालांकि, इस बार पेरोल पर होने की वजह से उन्होंने छोटे बेटे का बर्थडे धूमधाम से मनाया.
गौरतलब है कि इसी साल 15 फरवरी को आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी में शामिल होने के लिए पेरोल पर बाहर निकले थे. शादी में बिहार के दिग्गज नेताओं के अलावा देश के अलग-अलग हिस्सों से करीब 20 हजार लोग शामिल होने पहुंचे थे.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!