Friday, October 18, 2024
Patna

जानकी एक्सप्रेस के चक्के में फंसकर जयनगर तक महिला का कटा हुआ सिर आया,कर्मी देख हो गए हैरान

मधुबनी: कटिहार के मनीहारी से जयनगर आने वाली जानकी एक्सप्रेस (Janki Express) के चक्का में फंसकर जयनगर (Jaynagar) तक एक महिला का कटा हुआ सिर आ गया. अभी तक बाकी शरीर का पता नहीं चल सका है. सिर को गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया, जबकि बाकी शरीर की खोज में रेल प्रशासन जुटा हुआ है. वहीं, इस घटना की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रहा है. इस घटना को लेकर सनसनी फैल गई है.

वाशिंग पिट के लिए पहुंची थी जानकी एक्सप्रेस ट्रेन

 

कटिहार के मनीहारी से जयनगर आने वाली जानकी एक्सप्रेस को वाशिंग पिट में गुरुवार को लाया गया. नजारा देख सनसनी फैल गई. वाशिंग पिट में ट्रेन के चक्के से एक कटा हुआ सिर बरामद किया गया. जयनगर जीआरपी के रेल थाना प्रभारी सुदिन बेसरा ने फोन पर बताया कि ट्रेन के इंजन के बाद के दूसरी बोगी से एक कटा हुआ सिर बरामद किया गया है. जांच करने पर वो सिर एक महिला का पाया गया. वहीं, जानकारी में ट्रेन से किसी महिला की मौत की सूचना नहीं मिली है.

ट्रेन के चक्के से 40 वर्षीय महिला का सिर बरामद

सिर बरामद होने के बाद रेल प्रशासन ने सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सिर का पोस्टमार्टम कराने आए जीआरपी के मो. मुनीर के अनुसार बुधवार को सफाई के लिए ट्रेन जब वाशिंग पिट गई उस समय एक 40 वर्षीय महिला का सिर ट्रेन के चक्के से बरामद किया गया. सिर को कब्जे में लेकर महिला के बारे में जांच की गई लेकिन कोई जानकारी अब तक नहीं मिली है. गुरुवार को सिर को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी लाया गया. वहीं, मामले को लेकर अभी भी छानबीन की जा रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!