Thursday, October 17, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय की मुख्य समस्या 32 नंबर रेलवे गुमटी पर ओभर ब्रिज बनाने मे राज्य सरकार बनी बाधा,जल्द दूर कर शुरू होगा काम:नित्यानंद राय

दलसिंहसराय। ज्योति आनंद द्वारा टीवी संचालित प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र दलसिंहसराय पर जन औषधि दिवस के उपलक्ष में आज एक कार्यक्रम आयोजित किया गया.कार्यक्रम मे गृह राज्य मंत्री सह सांसद नित्यानंद राय मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे ।उन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत किया।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश भर में लगभग 9 हजार से अधिक जनऔषधि केंद्र खोले गये हैं। बिहार के हर जिले में मोदी सरकार द्वारा दिए गये जनऔषधि केंद्र पर लोगों को सस्ते दाम पर दवा उपलब्ध हो रही है। इन जनऔषधि केंद्रों में लोगों को बहुत कम दाम में दवाइयां उपलब्ध हो रही हैं। पहले के दौर में गरीबों की गाढ़ी कमाई का बड़ा हिस्सा इलाज और दवाइयों पर खर्च हो जाता था। मोदी जी ने गरीबों की जेब पर पड़ने वाले इस बोझ के प्रति संवेदनशीलता दिखाई, जिसका परिणाम है कि आज आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक का मुफ्त इलाज संभव है तो वहीं दूसरी तरफ जनऔषधि केंद्र पर बेहद कम दाम में दवाइयां उपलब्ध हैं। इन जनऔषधि केंद्रों पर दवाएं ‘सस्ती भी, अच्छी भी’ हैं।

वही दलसिंहसराय की मुख्य समस्या 32 नंबर रेलवे गुमटी पर लगने वाले जाम को लेकर कहा कि राज्य सरकार ओभर ब्रिज बनाने मे बाधा उत्पन्न कर रही है.जल्द ही इसे दूर कर ओभर ब्रिज का काम शुरू किया जायेगा।वही रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनों के ठहराव को लेकर रेल यात्री संघ व अन्य लोगो द्वारा मांग किया गया । मौके पर कई बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!